पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Just A Day Before Sushant's Ex Manager Disha Salian Death, Rashmi Desai Spoke On The Phone, Was Going To Go On A Simla Trip In October.

दिशा सलियन सुसाइड:सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की मौत से ठीक एक दिन पहले रश्मि देसाई ने की थी फोन पर बात, अक्टूबर में साथ शिमला ट्रिप पर जाने वाले थे

3 दिन पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से महज कुछ दिनों पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने आत्महत्या कर ली थी। दिशा सेलिब्रिटी मैनेजर हैं जो की बड़ी हस्तियों के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने 8 जून को मुंबई में 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी जिसका कारण अब तक साफ नहीं है। अब उनकी करीबी दोस्त रश्मि देसाई ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनकी और दिशा की बातचीत मौत के ठीक एक दिन पहले 7 जून को हुई थी। दोनों ने जल्द मिलने का प्लान भी बनाया था।

हाल ही में रिपब्लिक टीवी से बातचीत में रश्मि ने बताया कि दोनों के बीच 7 जून को साधारण बातचीत हुई थी। उन्होंने कहा, 'हमने बहुत नॉर्मली बात की थी। हमारी बातचीत लंबी नहीं हुई क्योंकि हम दोनों ने कहा कि फोन पर ज्यादा बातचीत नहीं कर सकते। आखिरकार हम लोगों ने बाद में मिलने का प्लान बनाया। इसके अगले दिन ही उनकी मौत की बुरी खबर आई'। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें 8 जून को हुई पार्टी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

दिशा के साथ अक्टूबर में शिमला जाने वाली थीं रश्मि

बातचीत में आगे रश्मि ने बताया कि 7 जून को 5 मिनट हुई बातचीत में उन्होंने एक ट्रिप प्लान की थी। दोनों अक्टूबर में साथ शिमला जाने वाले थे जिसके लिए दोनों की बातचीत हुई थी। हालांकि इसी बीच एक्ट्रेस ने कहा कि वो बिग बॉस 13 का हिस्सा होने और महामारी के चलते पिछले 7 से 8 महीनों से दिशा के संपर्क में नहीं थीं।

दिशा के ब्वॉयफ्रेंड पर नहीं किया कोई कमेंट

जब रश्मि से पूछा गया कि क्या वो 8 जून को दिशा के घर में हुई पार्टी के बारे में कुछ जानती हैं तो उन्होंने कहा कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। आगे जब दिशा के ब्वॉयफ्रेंड रोहन राय के बारे में पूछा तो रश्मि ने जवाब देने से इनकार कर दिया। रश्मि उनके साथ पार्टी अटेंड कर चुकी हैं। रोहन और रश्मि की साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा कि उन्होंने पिछले 5 से 6 सालों में महज एक बार ही दिशा सलियन से बात की है। हालांकि दोनों की साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ कम दोस्ती होने के बावजूद साथ ट्रिप पर जाने की बात भी सवाल खड़े करती है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें