KBC 13:शो की शूटिंग के लिए चार घंटे देरी से पहुंचे कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन ने जमकर ली कॉमेडियन की क्लास

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो साझा किया है। इस बार शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में कॉमेडियन कपिल शर्मा और सोनू सूद नजर आएंगे। शो की शूटिंग में कपिल को 12 बजे पहुंचना था, लेकिन वो वहां चार-साढ़े चार घंटे की देरी से पहुंचे। जैसे ही कपिल, सोनू सूद के साथ स्टेज पर पहुंचे वैसे ही अमिताभ बच्चन ने उनकी खिंचाई की और कहा, "आज आप ठीक समय पर आए हैं। आपको हमसे मिलना था 12 बजे, ठीक 4:30 बजे आ गए आप।"

शो में कपिल ने किया 'शोले' के कुछ डायलॉग्स को रीक्रिएट

केबीसी में कपिल और सोनू ने अमिताभ की फिल्म 'शोले' के कुछ डायलॉग्स को रीक्रिएट किया। कपिल एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के स्टाइल में बसंती बनते हैं और सोनू सूद अमिताभ के स्टाइल में पूछते हैं कि "तुम्हारा नाम क्या है बसंती," इस पर वो तपाक से बोलते हैं "बसंती होगी तुम्हारी भौजी.." ये सुनते ही सब लोग तालियां बजाने लगते हैं। इसके आगे कपिल अमिताभ की भी नकल करते हुए दिखाई देते हैं। साथ ही कपिल ने शो में रिमझिम गिरे सावन गाना भी गुनगुनाया।

कपिल ने अजय देवगन, शाहरुख को भी कराया था इंतजार

दरअसल कपिल शो पर लेट आने के लिए मशहूर हैं। चार साल पहले ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने अजय देवगन, शाहरुख खान जैसे मेहमानों को द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के लिए इंतजार कराया था। एक रिपोर्ट ने तो ये भी दावा किया था कि खुद अमिताभ भी उनके इस व्यवहार की वजह से शूटिंग रद्द कर चुके हैं।