जब कॉमेडियन ने देखा था बुरा दौर:जब डिप्रेशन के कारण कपिल शर्मा को बंद करना पड़ा था शो, कॉमेडियन बोले-बुरे दौर में मेरे साथ पत्नी गिन्नी चट्टान की तरह खड़ी रही थी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 2017-2018 के दौरान वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे तो पत्नी गिन्नी चतरथ ने उन्हें सबसे ज्यादा सपोर्ट किया था। कपिल ने ये भी कहा कि उन्हें पता नहीं था कि वह डिप्रेशन से घिर चुके हैं।

कपिल बोले, तो उस वक्त आपको कुछ महसूस नहीं होता, कोई बदलाव पता नहीं चलता क्योंकि सब कुछ निगेटिव लगता है। पता नहीं दिमाग में कौन सा कैमिकल रिलीज होता है कि आप कुछ पॉजिटिव नहीं सोच पाते। लेकिन मेरे परिवार ने उस दौरान मुझे बहुत सपोर्ट किया। खासकर मेरी वाइफ गिन्नी ने। उन्हें अच्छे से पता था कि मेरी लाइफ में क्या हो रहा है। उनके अलावा कोई मेरी स्थिति नहीं समझ पा रहा था।

कपिल ने आगे कहा, मेरी मां को मेंटल इलनेस और डिप्रेशन के बारे में कुछ नहीं पता था। वो छोटे गांव की महिला हैं। ना सिर्फ मेरी मां बल्कि मुझे भी डिप्रेशन के बारे में कोई आइडिया नहीं था। पेपर वालों का भला हो जिन्होंने लिखा, कपिल शर्मा हुए डिप्रेशन का शिकार। मुझे पता चला अच्छा, ये है मुझे। तब गिन्नी मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रही। वह मेरी जिंदगी में मजबूती लेकर आई। गिन्नी ने कहा कि पब्लिक तुम्हें पसंद करती है इसलिए मुझे काम पर जाना चाहिए। अपना शो दोबारा शुरू करो, तुम्हें अच्छा लगेगा।

2017 में देखा था बुरा दौर

कपिल शर्मा 2017 के आसपास डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उस वक्त वह अपने शोज लगातार कैंसिल कर रहे थे और शूटिंग पर भी लेट पहुंच रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि वो अजय देवगन और शाहरुख खान तक को शो की शूटिंग के लिए वेट करवा रहे थे। उससे पहले कपिल सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के चलते विवादों में रहे थे और उनकी छवि काफी निगेटिव हो चुकी थी जिसकी वजह से शो की टीआरपी भी गिरने लगी थी।

इस दौरान कपिल ने सारी निगेटिविटी से दूर रहने के लिए शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था और परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए सोशल मीडिया तक से दूरी बना ली थी। कुछ समय के ब्रेक के बाद उन्होंने कपिल शर्मा शो दोबारा शुरू किया था। 2018 में उन्होंने गिन्नी से शादी कर अपना घर बसा लिया था और ज़िंदगी की नई शुरुआत की थी।

खबरें और भी हैं...