पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Karan Johar Got Emotional On The Show Remembering Siddharth Shukla, Said– This Is Something That We All Still Find It Difficult To Believe

बिग बॉस ओटीटी:सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर शो में भावुक हुए करण जौहर, बोले- यह कुछ ऐसा है जिस पर हम सभी को अभी भी विश्वास करने में मुश्किल हो रही है

20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर ने रविवार यानी 5 सितंबर के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। बिग बॉस 13 जीतने वाले सिद्धार्थ का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। सिद्धार्थ ने कथित तौर पर लगभग 3 बजे असहज महसूस किया था और बाद में उन्हें सुबह अस्पताल ले जाया गया था। शो में करण ने सिद्धार्थ के असामयिक निधन के बारे में बात की और बताया कि अभी भी वो इस खबर से बहुत परेशान हैं। करण ने सिद्धार्थ को बिग बॉस फैमिली का 'फेवरेट मेंबर' कहा। साथ ही करण ने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के जर्नी वाले वीडियो की एक शार्ट क्लिप भी शेयर की।

करण ने बताया सिद्धार्थ को बिग बॉस फैमिली का फेवरेट मेंबर

करण ने कहा, "सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम जो हम सबकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया था। बिग बॉस फैमिली के फेवरेट मेंबर, जो मेरे ही नहीं बल्की हमारी इंडस्ट्री के अनगिनत लोगों के दोस्त, अचानक हम सब को छोड़ के चले गए। यह कुछ ऐसा है जिस पर हम सभी को अभी भी विश्वास करने में मुश्किल हो रही है। यह ऐसा है जैसे मैं सुन्न हूं, मैं सही से सांस भी नहीं ले पा रहा। सिड एक अच्छा बेटा था, एक अच्छा दोस्त था और वो एक अमेंजिंग व्यक्ति था, जिसके साथ आप रह सकते हो। उनकी पॉजिटिव वाइब और उस मुस्कान ने लाखों दिलों को जीत लिया था।"

करण ने आखिरी में कहा शो मस्ट गो ऑन

करण ने आगे कहा कि फैन्स का प्यार इस बात का सबूत है कि सिद्धार्थ कितने 'पॉपुलर' और 'प्यारे' थे। "रेस्ट इन पीस, सिद्धार्थ शुक्ला, तुम हमेशा के लिए छूट जाओगे।" करण ने कहा कि शो को जारी रखने के लिए उन्हें और ऑडियंस को काफी ताकत की जरूरत है। "लेकिन अगर आप इसके बारे में सोचते हैं, तो मुझे यकीन है कि सिड भी यही चाहता था, क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं, शो मस्ट गो ऑन।"

'बिग बॉस ओटीटी' में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन की खबर सुनकर उनके करीबी दोस्त और इंडस्ट्री में उनके साथ काम करने वाले साथी भी शॉक्ड हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के सबसे करीबी दोस्त थे। शहनाज ने हमेशा शो में उनके लिए अपने प्यार का इजहार खुलकर किया था। हालांकि सिद्धार्थ हमेशा कहते थे कि वो उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। दोनों को साथ में आखिरी बार रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने' में देखा गया था।

खबरें और भी हैं...