पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Kasautii Zindagii Kay Fem Actor Parth Samthaan 10th Celebrity Who Got Corona Positive During Last 24 Hours

सेलेब्स में कोरोना:'कसौटी जिंदगी के' एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव; सेट पर 30 लोग थे, एकता कपूर का स्टूडियो सील होगा

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 19 मार्च से तीन महीने तक बंद रही टीवी-फिल्मों की शूटिंग
  • 27 जून से कसौटी... की शूटिंग के लिए पहुंचे थे पार्थ समथान
Advertisement
Advertisement

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग बासु की भूमिका निभा रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पार्थ के संक्रमित होने की खबर आज ही आई है और आज रविवार को वे शूटिंग कर रहे थे। खबर मिलते ही टीम ने शूटिंग रोक दी। सेट पर पार्थ के साथ करीब 30 लोग और मौजूद थे। इन सभी को कोरोना टेस्ट करवाने कहा गया है। बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी खबर कन्फर्म की है। 

स्टूडियो होगा सील, प्रभावित होगी शूटिंग 

सेट पर शूटिंग के दौरान ही कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले पार्थ के बाद अब एकता कपूर का स्टूडियो सैनिटाईजेशन के लिए सील कर दिया जाएगा। संभवत: इससे उनके बाकी शोज की शूटिंग भी प्रभावित होगी। महज 24 घंटे के अंदर कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले पार्थ 10वें सेलेब हैं। इसके पहले अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या, अनुपम खेर की मां दुलारी, राजू खेर और उनके परिवार के बाकी दो सदस्य, एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी संक्रमित मिल चुके हैं। 

पार्थ ने खुद किया कन्फर्म 

खबर के वायरल होते ही पार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर की है। पार्थ लिखते हैं- सभी को नमस्कार, मुझे कोरोनावायरस संक्रमण हुआ है। हालांकि ये केवल सामान्य लक्षण हैं। मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं जो कोई भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में रहे, कृपया अपनी कोरोना जांच जरूर करवा लें। बीएमसी आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार है। डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के अनुसार मैं सेल्फ क्वारैंटाइन हो गया हूं। उनकी मदद के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। 

पांचवां टीवी शो जिसके सेट पर कोरोना

मेरे साईं, एक महानायक बीआर अम्बेडकर, सह परिवार सह कुटुम्ब, भाबीजी घर पर हैं के अलावा कसौटी.. पांचवा शो है, जिसके सेट पर कोरोना शूटिंग के दौरान पहुंचा। इनमें ज्यादातर का क्रू ही कोरोना संक्रमित था। जबकि जगन्नाथ निवांगुने और पार्थ समथान शो की कास्ट में शामिल बड़े एक्टर हैं। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement