• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Kashmera Shah Does Not Want To Think Of Siddharth Shukla As Gone, Said I Can Not Say RIP For Him Because He Is Still Smiling For Me

यादों में सिड:कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला को चला गया के रूप में नहीं चाहती हैं सोचना, बोलीं- मैं उनके लिए RIP नहीं कह सकती हूं क्योंकि मेरे लिए वो अभी भी मुस्कुरा रहे हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे एक हफ्ते से अधिक समय हो गया है, लेकिन इंडस्ट्री से उनके दोस्त अभी भी इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं। उन्हीं में से एक सिद्धार्थ की करीबी दोस्त कश्मीरा शाह भी हैं, जो इस सदमें से उभर नहीं पाई हैं। कश्मीरा एक इंटरव्यू में सिड को याद करते हुए कहती हैं मैं उनके लिए RIP नहीं कह सकती हूं क्योंकि मेरे लिए वो अभी भी मुस्कुरा रहे हैं।

कश्मीरा खुश हैं कि वो सिद्धार्थ से मिलीं

कश्मीरा कहती हैं, "मैं खुश हूं कि मैं उनसे मिली हूं। मैं गुस्सा भी हूं क्योंकि मुझे पता है कि अब उनका हमारे पास न होने से क्या होगा। मैं उनकी फैमिली से मिली हूं और मैं आपको बता सकती हूं कि उनके पास बहुत प्यार करने वाली बहने थीं, जो उन्हें बेशुमार प्यार करती थीं और एक मां थी जो उनपर जान छिड़कती थीं।"

कश्मीरा ने सिद्धार्थ को बताया एक चमकता हुआ सितारा

कश्मीरा आगे कहती हैं, "हम सभी अंततः अपनी लाइफ के साथ आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन सिड एक सितारा था जब वो रहता था और अब वो आकाश में एक चमकदार चमकता सितारा है, जो अपने सभी फैन्स और फैमिली को देख रहा है। आइए उन्हें निराश न करें और उनकी गरिमा को बनाए रखें और उनके परिवार को इस आकस्मिक ट्रेजडी से दुखी होने और सामना करने का समय दें।"

कश्मीरा यह स्वीकार नहीं कर सकती हैं कि सिड इस दुनिया में नहीं हैं

कश्मीरा ने कहा, "मैं खुद को यह स्वीकार करने के लिए नहीं मना सकती हूं कि वो हमारे बीच नहीं हैं। कोई किसी का इतना चहेता कैसे हो सकता है? जैसे सिद्धार्थ ने अभी तक अपने फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना रखी है। वो केवल फॉलोवर्स को हासिल करने के लिए कुछ भी पोस्ट नहीं करते थे और उन्होंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिस पर उन्हें वास्तव में विश्वास नहीं था।"

सिद्धार्थ और कश्मीरा शो में बन गए थे अच्छे दोस्त

कश्मीरा शो में एक साथ बिताए समय के बारे में बताते हुए कहती हैं, "हम वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए थे। मैं सिड को ऐसे व्यक्ति के रूप में जानती थी जो अपनी शर्तों पर जीवन जीता था। अपनी मां और बहनों के लिए उनका अत्यधिक प्यार वही था, जो हर महिला अपने बेटे से चाहती है।"

कश्मीरा, सिद्धार्थ को चला गया के रूप में नहीं चाहती हैं सोचना

कश्मीरा ने आगे कहा, "मैं उन्हें चला गया के रूप में नहीं सोचना चाहती। मैं उनके बारे में सोचना चाहती हूं कि वो शूटिंग पर या ऐसे घर में हैं जहां हम उनसे संपर्क नहीं कर सकते। यह एक उल्टा बीबी हाउस है जहां वो हमें देख सकते हैं, लेकिन हम उन्हें नहीं देख सकते हैं, लेकिन हम जानते हैं कि वो वहां हैं। वो एक राजा की तरह रहते थे, उन्होंने हमें एक राजा की तरह छोड़ दिया और अब एक अपराजित राजा के रूप में हमेशा के लिए हमारी याद में रहेंगे। मैं उनके लिए RIP नहीं कह सकती हूं क्योंकि मेरे लिए वो अभी भी मुस्कुरा रहे हैं।"

खबरें और भी हैं...