पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गायब हुआ एक्टर्स का डॉक्टर:कविता कौशिक ने इंडियन आइडल के ऑन-सेट डॉक्टर के लापता होने पर मांगी मदद, रहस्यमयी और अलग था अमित का व्यवहार

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कविता कौशिक सोशल मीडिया पर अक्सर होनी राय बेबाकी से रखती हैं। लेकिन इस बार वे डॉक्टर अमित शर्मा को खोजने में मदद मांग रही हैं, जिन्होंने पिछले 20 साल के दौरान कई एक्टर्स का इलाज किया है। हाल-फ़िलहाल अमित रियलटी शो 'इंडियन आइडल' के ऑन-सेट डॉक्टर भी रहे। कविता ने ट्विटर पर सभी से अमित को खोजने में मदद करने का अनुरोध किया। अमित पिछले पांच दिनों से लापता है।

किसी ने उन्हें देखा है तो सूचित करें
कविता ने पोस्ट में अमित की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ध्यान दें, यह डॉक्टर अमित शर्मा हैं। उन्होंने 20 साल से कई एक्टर्स का इलाज किया है और इंडियन आइडल के सेट डॉक्टर भी थे! वे पिछले 5 दिनों से लापता हैं। उनकी माँ कराह रही है, पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है! कृपया उन्हें ढूंढने में मदद करें और किसी ने उन्हें देखा है तो सूचित करें।"

बोल नहीं पा रहे थे अमित, 3 दिन से खाया भी नहीं था
अपनी पोस्ट में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि डॉ अमित अपनी मां और भाई के साथ मुंबई के ओशिवारा में रहते हैं। उनकी मां के मुताबिक अमित का व्यवहार कुछ समय से रहस्यमय और अलग-थलग था। वह अपना बटुआ और मोबाइल छोड़ गया है। वो बोलना भी भूल गया था और पिछले 3 दिनों से उसने खाना तक नहीं खाया था! अब इस बात को 8 दिन हो गए हैं, वह कैसे जी रहा है? हम बहुत चिंतित हैं।

खबरें और भी हैं...