• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Krushna Abhishek Refuses To Share Stage With Govinda In The Show, Says I Do Not Want To Create Any Issue

द कपिल शर्मा शो:कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के साथ शो में स्टेज शेयर करने से किया मना, बोले- मैं कोई इशू क्रिएट नहीं करना चाहता हूं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मामा-भांजे की जोड़ी, गोविंदा और कृष्ण अभिषेक के बीच दूरियां अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। दोनों की लड़ाई को अब तीन साल हो चुके हैं, और उन्होंने अभी तक अपने मतभेदों को सुलझाया नहीं है। हाल ही में कृष्णा ने 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में शूटिंग करने से इनकार कर दिया, जिसमें गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में शामिल होने वाले हैं। यह दूसरी बार है जब कृष्णा ने अपने मामा को फीचर करने वाले एपिसोड से बाहर होने का ऑप्शन चुना है। पिछले साल नवंबर में, जब गोविंदा और सुनीता ने कॉमेडी शो की शोभा बढ़ाई, तो कृष्णा ने परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

गोविंदा की वजह से शो में परफॉर्म नहीं करेंगे कृष्ण

कृष्ण ने कहा, "पिछले 15 दिनों से मैं रायपुर और मुंबई के बीच अपनी फिल्म और कपिल शर्मा के शो के लिए आ जा रहा हूं। मैं हमेशा शो के लिए अपनी डेट्स रखता हूं, लेकिन जब मुझे पता चला कि वे (गोविंदा और सुनीता) गेस्ट के तौर पर आ रहे हैं तो मैं इस एपिसोड में नहीं आना चाहता था। इसीलिए मैंने डेट्स भी अजस्ट नहीं कीं। मुझे लगता है कि हम दोनों ही साथ में स्टेज शेयर नहीं करना चाहते हैं।"

कृष्ण ने कहा कि दोनों के बीच दूरी खत्म नहीं हुई है

कृष्ण ने आगे कहा, "ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा। यह एक कॉमेडी शो है, पता नहीं कौन सी बात लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वही सब होगा कि ऐसा बोल दिया वैसा बोल दिया। मैं कोई इशू क्रिएट नहीं करना चाहता हूं। मुझे पक्का भरोसा है कि जब गोविंदा जी शो पर आएंगे तो ऑडियंस जरूर मेरे और उनके बारे में कोई कटाक्ष सुनना चाहेगी, इसलिए बेहतर है कि मैं परफॉर्म ही न करूं। आर्टिस्ट बहुत इमोशनल होते हैं। उनको काम करना चाहिए पर ऐसे भी नहीं जहां दोनों को एक दूसरे को देखना नहीं है। हमारे बीच अभी भी दूरी खत्म नहीं हुई है और इशू को सॉल्व नहीं किया गया है।"

कृष्णा नहीं चाहते हैं कि कपिल, गोविंदा के साथ अपनी इक्वेशन खराब करें

कृष्णा का कहना है कि उन्होंने गोविंदा को इंवाइट करने के उनके फैसले पर कपिल शर्मा और क्रिएटिव टीम से कभी सवाल नहीं किया, भले ही दोनों एक-दूसरे से आंख मिला कर नहीं देख सकते। उन्होंने इस बारे में कहा, "टीम गोविंदा के साथ अपने रिश्ते क्यों खराब करे? यह फैमिली मैटर है...इंटरनल मैटर है। कपिल उनसे बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। मैं नहीं चाहता कि कपिल उनके साथ अपनी इक्वेशन खराब करें।"

गोविंदा ने नहीं की इस मुद्दे पर बात

गोविंदा को इस मुद्दे पर कॉमेंट करने के लिए भी संपर्क किया गया मगर उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि पिछले काफी सालों से कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में रही हैं। यह तब शुरू हुआ जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता अहूजा ने कहा कि यह ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं।