• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • 'Mahadev Took My Father, I Will Not Love His Son', Kavita Kaushik Told Why Ganesh Chaturthi Was Not Celebrated

एक्ट्रेस का दर्द:कविता कौशिक ने बताया क्यों नहीं मनाई गणेश चतुर्थी, बोलीं-महादेव मेरे पिता को ले गए, मैं उनके बेटे से प्यार नहीं करूंगी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शनिवार को बताया कि 2016 में पापा की डेथ के बाद मैनें गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करना बंद कर दिया। मैं महादेव से लड़ रही थी। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल शर्मा, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ और भारती सिंह के साथ फोटो शेयर की हैं। उस पोस्ट में उन्होने गणेश जी की मूर्ति की भी फोटो शेयर कर लिखा पांच साल बाद 'बप्पा को हमारे नए घर में।'

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

कविता ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें टेबल पर फूलों से सजी गणेशजी की मूर्ति के साथ अपने घर को भी दिखाया है इसमें उनके पति रोनित बिस्वास अपने डॉग के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अगली कुछ फोटोज में, कविता ने कपिल शर्मा, गिन्नी और भारती के साथ पोज़ दिया क्योंकि वह कपिल के घर गई थीं। इंस्टाग्राम स्टोरीज में उन्होंने कपिल की मां के साथ भी फोटो शेयर की है।

मैं महादेव से लड़ाई लड़ रही थी
कविता ने पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है कि, "2016 में सब कुछ टूट गया जब मेरे पापा की डेथ हो गई, तभी से मैंने बप्पा को घर लाना बंद कर दिया, शायद मैं अपने महादेव से लड़ रही थी कि तुमने मेरे पिता को ले लिया मैं तुम्हारे बेटे से प्यार नहीं करूंगी।' मैंने मेरा जोश, ताकत मेरी महत्वाकांक्षा सब खो दिया। लेकिन भगवान ने हमें बनाया और केवल भगवान ही हमें अपनी खुद की बनाई बाधाओं से बाहर निकालते हैं।"
पोस्ट में उन्होने आगे लिखा कि, "आज मैं भगवान को उस प्यार के लिए धन्यवाद देती हूं, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे प्यार और देखभाल मिलेगी जैसे मेरे पापा ने किया है, हम बप्पा को 5 के बाद अपने नए घर में वापस लाए हैं। बप्पा ने मुझे न सिर्फ घर पर बल्कि नेशनल टीवी पर ब्रेक दिया।

टेलीविजन शो से हुईं फेमस

कविता कॉमेडी शो एफआईआर से फेमस हुईं, जिसमें उन्होंने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर की रोल किया था। यह शो 2006-2015 तक लगभग नौ सालों तक चला था।

खबरें और भी हैं...