पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Mere Dad Ki Dulhan Sangeet Special: Shweta Tiwari, Inspired By The Famous 70s Actor Mumtaz, Will Dance To 'Aaj KalTere Mere Pyaar Ke Charche'

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरे डैड की दुल्हन-संगीत स्पेशल:70 के दशक की मशहूर एक्टर मुमताज से प्रेरित हुई श्वेता तिवारी, 'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' पर थिरकाएंगी अपने कदम

किरण जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' की लीड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जल्द ही 70 के दशक वाले लुक के लिए उस जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज से प्रेरित नजर आएंगी।शो में गुनीत सिक्का बनीं अभिनेत्री अपने शो में अपनी संगीत सेरेमनी के लिए एक डांस सीक्वेंस के लिए ये रेट्रो लुक अपनाएंगी।

बता दें, शो में अंबर शर्मा (वरुण बडोला) और गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) की शादी की अलग -अलग रस्मों का सीक्वेंस चल रहा हैं जहां जल्द ही ऑडियंस को संगीत सेरेमनी देखने को मिलेगी।

इस सेरेमनी को स्पेशल बनाने के लिए शो के मेकर्स ने रेट्रो थीम की प्लानिंग है जहां सभी एक्टर्स 70 के दशक के परिधानों में नजर आएंगे। इसमें निया (अंजलि तत्रारी) एक रेड जम्प सूट और पोल्का डॉट वाली ब्लैक एंड वाइट शर्ट पहनी नजर आएंगी जबकि अंबर शर्मा इसमें बेल बॉटम ट्राउजर्स और एक प्लेड ब्लेज़र पहने दिखाई देंगे।

गुनीत अपने 70 के दशक वाले लुक के लिए उस जमाने की मशहूर एक्टर मुमताज से प्रेरित नजर आएंगी। गुनीत क्लासिक रेट्रो स्टाइल में भड़कीले ऑरेंज रंग की साड़ी पहनेंगी। इस थीम के अनुसार, सभी लोग 60 और 70 के दौर के सदाबहार गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं।

इस बारे में अंजलि तत्रारी ने कहा, "इस थीम के हिसाब से सभी लोग 70 के दशक वाले लुक में नजर आएंगे। ये हम सभी के लिए कुछ अलग था। मेरे ऑनस्क्रीन डैड अंबर शर्मा, हिंदी क्लासिक्स के इतने दीवाने हैं कि हमने फैसला किया कि दूल्हा और दुल्हन 60 और 70 के दशक के पॉपुलर बॉलीवुड म्यूजिक पर डांस करेंगे। हमने इस एपिसोड की शूटिंग करते हुए बहुत बढ़िया वक्त गुजारा और सेट पर चारों तरफ जश्न का माहौल था।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें