• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Mohit Malik Said Being A Part Of TV Has Only Helped Me Evolve, Grow And Shape Myself As An Actor And Performer

बातचीत:मोहित मलिक बोले- टीवी का हिस्सा होने से मुझे केवल एक्टर और परफॉर्मर के रूप में खुद को इवॉल्व करने, ग्रो करने और शेप देने में मदद मिली है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी एक्टर मोहित मलिक को हाल ही में साल के सबसे होनहार टीवी एक्टर के रूप में सम्मानित किया गया था। इतना प्रतिष्ठित सम्मान पाकर मोहित बहुत खुश हैं और उनका मानना ​​है कि टेलीविजन पर जिस तरह के कंटेंट का वह हिस्सा रहे हैं, उसने हमेशा एक एक्टर के रूप में उन्हें आगे बढ़ाया है।

मोहित हैं अवॉर्ड पा कर बहुत खुश

मोहित कहते हैं, "इस अवॉर्ड के माध्यम से मेरे काम के लिए इस तरह की अद्भुत प्रशंसा प्राप्त करना बहुत अच्छा लगता है। यह मुझे और अधिक कठिन और कठिन काम करने की प्रेरणा देता है क्योंकि यह भी इंडिकेट करता है कि ऑडियंस मेरे साथ मजबूती से जुड़ रही है, मेरे काम और उन कैरेक्टर्स से जुड़ रही है जिन्हें मैं स्क्रीन पर जिंदा करता हुं, जिसे आज भी प्यार और याद किया जाता है। जैसा कि मैंने एक बार कहा था, टेलीविजन मेरा घर है, यह मेरा कंफर्ट जोन है, टेलीविजन का एक हिस्सा होने से मुझे केवल एक्टर और परफॉर्मर के रूप में खुद को इवॉल्व करने, ग्रो करने और शेप देने में मदद मिली है जैसा कि मैं बनना चाहता हूं।"

अलग-अलग जॉनर के रोल कर के खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं मोहित

मोहित आगे कहते हैं, "मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे वर्षों से अलग-अलग जॉनर के साथ एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला है, जिसे ऑडियंस ने हमेशा प्यार दिया है और सराहा है। मेरे हर शो में मुझे न केवल अपने कैरेक्टर को निभाने का मौका दिया गया है, बल्कि मैं अपने कैरेक्टर्स के अलग-अलग अवतारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने में सक्षम हूं, चाहे गुस्से का हो या रोमांटिक हो, चाहे वो फादर फिगर हो या एक प्यारा प्रेमी, मुझे खेलने के लिए केवल और केवल वैराइटी है, जो एक एक्टर के रूप में इससे बेहतर कुछ नहीं है जो मैं मांग सकता था। टीवी शो के सेट पर होने के नाते, हर एक दिन के साथ हमेशा कुछ नया खोजने और तलाशने के लिए होता है, और मैं उन सभी सीखों के लिए वास्तव में आभारी हूं जो मैंने हासिल की हैं, और आने वाली नई सीखों का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, किसी भी प्रोजेक्ट के साथ जो मैं अब लेता हूं।" मोहित, जो वर्तमान में फादरहुड को एंजॉय कर रहे हैं, उन्हें आखिरी बार लॉकडाउन की लव स्टोरी में देखा गया था।