पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बातचीत:मोहित रैना ने टीवी पर काम करने के बारे में की बात, बोले- टेलीविजन घर है और आप किसी भी समय घर जा सकते हैं

22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'देवों के देव... महादेव' में भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले एक्टर मोहित रैना, जो अब फिल्मों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर चले गए हैं, ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके लिए छोटा पर्दा हमेशा उनका घर रहेगा। साथ ही उन्होंने अपने टेलीविजन पर वापसी के बारे में बात भी की।

एक अच्छा प्रोजेक्ट मोहित की टीवी पर वापसी ला सकता है

जहां कई एक्टर टेलीविजन पर वापस जाना पसंद नहीं करते हैं, वहीं एक अच्छा प्रोजेक्ट मोहित को जल्द ही टीवी पर ला सकता है। मौहित ने इस पर कहा, "जब वास्तव में कुछ दिलचस्प होता है, जो एक लिमिटिड सीरीज है, तो मैं निश्चित रूप से इसे (टेलीविजन पर) करूंगा। टेलीविजन घर है और आप किसी भी समय घर जा सकते हैं,"

तीनों माध्यम मोहित के लिए एक समान हैं

मोहित ने आगे कहा, "जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि इस किरदार ने वास्तव में मेरे लाभ के लिए काम किया है। मैंने कभी कोई प्लानिंग नहीं की है। मेरा केवल लेंस के साथ संबंध था। यह कभी भी टेलीविजन पर कुछ करने के बारे में नहीं था या डिजिटल में। तीनों माध्यमों के काम करने का तरीका अलग है, तीनों के सामने चुनौतियां हैं लेकिन आमतौर पर मुझे मेरे और लेंस के बीच की प्रक्रिया में मजा आता है।"

मोहित ने 'महादेव' के कैरेक्टर के बारे में की बात

हालांकि मौहित के फैन्स उनके 'महादेव' के किरदार को आज भी नहीं भूलते हैं। क्या वे अब भी उन्हें 'महादेव' के उनके कैरेक्टर के बारे में मैसिज देते हैं? इस सवाल के जवाब में मोहित कहते हैं, "मुझे पहले बहुत मैसिज मिलते थे, लेकिन यह धीरे-धीरे बंद हो गया था। लेकिन महामारी के कारण, उन्होंने इसे फिर से टेलिकास्ट किया और लोगों के दिमाग में इसकी यादें ताजा हो गईं। उसके बाद लोगों ने फिर से उस पर अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया।"

खबरें और भी हैं...