• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Mumtaz Will Not Be Seen As A Special Guest In The Show, Due To The Huge Fees, Things Could Not Be Done Between The Makers And The Actress.

डांस दीवाने 3:शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर नहीं आएंगी मुमताज, भारी भरकम फीस के चलते मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच नहीं बन पाई बात

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' की टीम लगभग एक हफ्ते पहले बहुत एक्साइटेड थी जब उन्हें पता चला कि शो में मशहूर एक्ट्रेस मुमताज उनके शो में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होने वाली हैं। शो के मेकर्स ने मुमताज से बात की थी। लेकिन, एक्ट्रेस और मेकर्स में फीस को लेकर बात न बन पाने की वजह से अब वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

लॉस चैनल का है, मुमताज का नहीं
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, मुमताज़ ने शो में शामिल होने के लिए फीस के रूप में 40 से 50 लाख रुपए की मांग की थी। शो के मेकर्स को यह फीस बहुत ज्यादा लगी जिसके चलते दोनों के बीच बात नहीं बन पाई और यह तय हुआ कि मुमताज 'डांस दीवाने-3' में स्पेशल गेस्ट बनकर नहीं आएंगी। शो के मेकर्स ने नेगोशिएट करने की कोशिश की थी। लेकिन, एक्ट्रेस अपनी फीस को लेकर अड़ी रहीं जिसके चलते दोनों में बात नहीं बनीं।

सूत्र ने यह भी बताया कि इससे नुकसान शो का है, मुमताज बेहद लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। यह पहली बार होता कि जब वह किसी रिएलिटी शो में नजर आतीं। सूत्र ने आगे कहा, "वैसे, अब इन बातों को कौन समझता है? लॉस चैनल का है, मुमताज का नहीं।" 'डांस दीवाने 3' को भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया होस्ट कर रहे हैं। शो में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया जज हैं।

पहली बार डांस रिएलिटी शो में शामिल हो रहीं थीं मुमताज
मुमताज ने करियर की शुरुआत 1961 में आई फिल्म स्त्री से की थी। अपने करियर में लगभग 100 फिल्में करने वाली मुमताज को फिल्म 'खिलौना' के लिए 1970 में फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिल चुका है। मुमताज अपने समय में एक्ट्रेस के साथ कमाल की डांसर भी रही हैं। उनकी फिल्मों में उनके डांस परफॉर्मेंस को ऑडियंस हमेशा पसंद करती थी। बता दें, मुमताज शो में या फंक्शंस में शामिल नहीं होती हैं, यह पहली बार था जब वह किसी डांस रिएलिटी शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आ रहीं थीं।

खबरें और भी हैं...