पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Munmun Dutta May Leave The Show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Did Not Reach The Set After Coming Into Controversy By Making Casteist Remarks

बबीता जी छोड़ेंगी शो?:मुनमुन दत्ता छोड़ सकती हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो, जातिवाद टिप्पणी से विवादों में आने के बाद से ही नहीं पहुंची सेट पर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सब टीवी के पॉपुलर ड्रामा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी की किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता एक लंबे समय से सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नाम जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने से खूब विवादों में आ गया था, कई जगहों में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई थी जिसका असर अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ में पड़ता नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन इस विवाद के बाद से ही शो की शूटिंग में नहीं पहुंची हैं। वहीं अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस ये शो छोड़ रही हैं।

हाल ही में स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, मुनमुन दत्ता ने जातिसूचक शब्द से हुई कंट्रोवर्सी के बाद से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर रिपोर्ट नहीं किया है। इस बात का खूब बज है कि अब एक्ट्रेस ने शो छोड़ने क फैसला कर लिया है। शो की पूरी टीम पिछले एक महीने से मुंबई में शूटिंग कर रही है, लेकिन मुनमुन की नामौजूदगी के चलते अब उनके लिए स्टोरीलाइन नहीं लिखी जा रही है।

बता दें कि मुनमुन दत्ता ने मई में अपने यूट्यूब चैनल में एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्द का गलत तरीके से इस्तेमाल किया था। एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद से ही ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट मुनमुन दत्ता ट्रेंड करवाते हुए उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग की जाने लगी। मुनमुन के खिलाफ कई जगह शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर माफी मांगी थी।

मुनमुन का शो छोड़ना मेकर्स को पड़ सकता है भारी

बता दें कि तारक मेहता शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकाणी पिछले कई सालों से शो में वापस नहीं आई हैं। एक्ट्रेस ने शो से मेटरनिटी लीव ली थी, लेकिन दोबारा वापसी नहीं की। दिशा के अलावा कुछ महीनों पहले ही अंजलि मेहता का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता ने ये शो छोड़ा था जिसके बाद सुनैना फौजदार उनकी जगह आई हैं। इन सबके बीच पॉपुलर किरदार बबीता जी का शो छोड़कर जाना मेकर्स को भारी पड़ सकता है। शो में बबीता जी और जेठालाल को साथ देखना फैंस को बेहद पसंद हैं ऐसे में मुनमुन का ना होना फैंस को भी जरूर निराश करेगा।

शो की टीआरपी की बात करें तो ये शो पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी रिपोर्ट में टॉप-5 टीवी शोज की लिस्ट में जगह बनाने में नाकाम हो रहा है।

खबरें और भी हैं...