पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Munmun Dutta Rubbishes The Rumors Of Dating With Raj Anadkat, Said I Am Ashamed To Call Myself The Daughter Of India

बबीता जी का रिएक्शन:मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट के साथ डेटिंग की अफवाहों को किया खारिज, बोलीं- खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने उन रिपोर्टों पर अपनी चुप्पी तोड़ी, जिसमें दावा किया गया था कि वो अपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के को-स्टार राज अनादकट को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए, मुनमुन ने इन अफवाहों पर निशाना साधा और ट्रोलर्स को भी फटकार लगाई, जो उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में 'गंदगी' फैला रहे हैं।

मुनमुन दत्ता ने मीडिया को सुनाई खरी खोटी

मुनमुन दत्ता अपने पोस्ट में लिखती हैं, "मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्निस्ल्ट। आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की आजादी किसने दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस खराब बरताव से सामने वाली की इमेज को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए रेस्पोंसिबल होंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना प्यार खोया या अपना बेटा खोया है। आप किसी की गरिमा की कीमत पर सेंसेशनल खबरें बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनकी लाइफ को बरबाद करने की जिम्मेदारी ले सकते हैं?? अगर नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।"

मुनमुन दत्ता ने ट्रोलर्स को दिया मुह तोड़ जवाब

मुनमुन दत्ता अपने अगले पोस्ट में लिखती हैं, "सभी आम लोगों के लिए, मुझे आपसे काफी बेहतर उम्मीदें थीं मगर आप लोगों ने कमेंट सेक्शन में जो गंदगी फैलाई है, कथित पढ़े लिखे लोगों ने भी, उससे पता चलता है कि कितने पिछड़ी हुई सोच का समाज हैं हम। केवल आपके मजे के लिए महिलाओं को लगातार उनकी उम्र और संबंधों को लेकर नीचा दिखाया जाता है। फिर भले ही आपके मजे के चक्कर में कोई व्यक्ति मेंटल ब्रेकडाउन की स्थिति में ही क्यों न पहुंच जाए। लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में। तो अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें तो रूक कर एक बार सोचना जरूर कि आपके शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।"

राज अनादकट ने इन अफवाहों पर नहीं दिया है अपना रिएक्शन

इस हफ्ते की शुरुआत में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मुनमुन और राज एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस खबर ने सबका ध्यान खींचा था। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स तक शेयर किए और दावों पर अपना रिएशन साझा किया। राज अनादकट ने अभी तक इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है। इन अफवाहों के बाद से उन्होंने कुछ भी पोस्ट नहीं किया था। हालांकि, उन्होंने अपनी फोटोज साझा करने और गणेश चतुर्थी पर फैन्स को शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया पर वापसी की।

खबरें और भी हैं...