द कपिल शर्मा शो:​​​​​​​नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर हुईं ट्रेंड, खुद का मीम शेयर कर लिखा- किस्सा कुर्सी का

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है। इसी बात से 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी कुर्सी पर कब्जा कर बैठीं अर्चना पूरन सिंह को सोशल मीडिया में फनी मीम्स बनाकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है। यूजर लिख रहे है कि, आपकी कुर्सी अब खतरे में है। इन मीम्स को देखकर अर्चना भी खुद को रोक नहीं पाईं और इन मीम्स को शेयर कर इंज्वाय कर रही हैं। बता दें कि, सिद्धू के इस्तीफे के बाद अर्चना सोशल मीडिया पर ट्रे्ंड कर रहीं थी।

अर्चना ने खुद का मीम्स शेयर किया
अपने सोशल मीडिया पर अर्चना ने मीम्स को शेयर किया और कैप्शन में हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, आई मीम माईसेल्फ। किस्सा कुर्सी का।
उनकी पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा, "यह बहुत मजेदार मीम्स हैं।" गौरव गेरा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या आपने देखा कि आप ट्रेंड कर रही हैं।
फैन्स भी उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं एक फैन ने लिखा, कोई आपको रिप्लेस नहीं कर सकता आप बेस्ट जज हो। वहीं दूसरे ने लिखा, हमे इस कुर्सी पर आपको देखने की आदत लग चुकी है।

यूजर्स ले रहे चुटकी
सोशल मीडिया पर यूजर्स जो मीम्स शेयर कर रहे हैं वह बेहद फनी हैं। बॉलीवुड के फेमस मीम्स का इस्तेमाल कर लोग अर्चना और सिद्धू पर मीम्स बनाकर उनकी चुटकी ले रहे हैं।

सिद्धू को कपिल के शो से अलग कर दिया गया था
अर्चना पूरन सिंह से पहले 'द कपिल शर्मा शो' में नवजोत सिंह सिद्धू जज की कुर्सी पर बैठा करते थे। लेकिन, पाकिस्तान के पीएम और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने और पाक के जनरल बाजवा को गले लगाने के बाद देश में उनके खिलाफ लोगों में आक्रोश पैदा हुआ था। इसी विवाद के चलते शो के मेकर्स ने सिद्धू को कपिल के शो से अलग कर दिया था।

कुर्सी के खतरे पर अर्चना बोलीं
कौन कहता है मेरी कुर्सी खतरे में है। कुर्सी तो वह खतरे में है जिसे सिद्धू ने छोड़ी है, क्योंकि मैं वैसे भी कुर्सी कब्जा करने के लिए बदनाम हूं। मेरी नजर अब उस कुर्सी पर हो सकती है। वैसे मैंने शो की कुर्सी को मजबूती से पकड़ रखा है।

खबरें और भी हैं...