• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Neeraj Chopra And P Sreejesh To Be Next Guests At KBC 13, Amitabh Bachchan Chants Hindustan Zindabad, Promo Video Viral

कौन बनेगा करोड़पति-13:अमिताभ बच्चन के शो में पहुंचे ओलंपिक मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश, बिग बी ने 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के लगाए नारे; वीडियो वायरल

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन के पॉपुलर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति-13' (KBC-13) के अपकमिंग एपिसोड में टोक्यो ओलंपिक मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं। इस 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज और भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी श्रीजेश के शो में आने से अमिताभ बच्चन बेहद खुश हैं।

बिग बी ने 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के लगाए नारे
इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो वीडियो को चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा है, "अपने देश का नाम रोशन करके KBC-13 के मंच पर आने वाले हैं, टोक्यो ओलंपिक मेडलिस्ट नीरज और श्रीजेश। सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक के अनुभव को 'कौन बनेगा करोड़पति' में 17 सितंबर को रात 9 बजे।" वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन किस गर्मजोशी से दोनों मेडलिस्ट का शो में स्वागत कर रहे हैं। साथ ही बिग बी 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते भी नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन दोनों खिलाड़ियों से पूछते हैं कि 'ये मेडल मैं छू सकता हूं क्या?' जिसके बाद श्रीजेश और नीरज अपना मेडल बिग बी को दे देते हैं। इस दौरान अमिताभ भावुक हो जाते हैं और सेट पर शांत माहौल हो जाता है। नीरज शो में अमिताभ को हरियाणवी बोलना भी सिखाते हैं।

श्रीजेश ने सुनाई संघर्ष की कहानी
श्रीजेश बताते हैं कि कैसे इस ओलंपिक ने उनके लिए सारी चीजें बदल दी हैं। जबकि पहले उन लोगों का मजाक बनाया जाता था। वह कहते हैं कि हम लोग 2012 ओलंपिक के लिए क्वालिफाई हुए, लेकिन तब एक भी मैच नहीं जीते थे। इंडिया में जब वापस आए तो सब लोग हमारे ऊपर हंसने लगे। कहीं फंक्शन में चले जाते, तो हमें सबसे पीछे कोने में बैठा देते थे। बहुत ज्यादा बेइज्जत किया गया कि एक बार को लगा कि हम लोग हॉकी क्यों खेल रहे हैं... अभी वक्त आ गया कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में हम लोगों ने प्लेयर्स को यही बोला कि यहां सोचो कि अगला मैच है ही नहीं। जब मेडल मिला तो यह लगा कि अभी जितना सुना, जितना संघर्ष किया, जितना रोया.. सब दूर हो गया है।" बता दें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में जैवलिन थ्रो इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था। वहीं पीआर श्रीजेश ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम का हिस्सा हैं।

खबरें और भी हैं...