पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

द कपिल शर्मा शो:शो में नजर आईं नीतू कपूर, बोलीं- मैं ऋषि कपूर के ओवर वेट को लेकर उनसे 6-6 महीने तक बात नहीं करती थी

20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

द कपिल शर्मा शो के रविवार के एपिसोड में नीतू कपूर स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आई थीं और उन्होंने होस्ट कपिल शर्मा को बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान को एक के बाद पैदा करने को लेकर चिड़ाया। नीतू ने मजाक में कपिल से अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को कुछ 'आराम' देने के लिए कहा। नीतू ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर की यादें भी शो में साझा कीं।

नीतू ने खींची कपिल की टांग

नीतू ने शो में कपिल को चिढ़ाते हुए कहा, "आपने बहुत जल्दी जल्दी नहीं अपने बच्चे पैदा किए? एक के बाद एक, कुछ आराम नहीं देना पत्नी को।" जवाब में कपिल ने कहा कि जब उनकी बेटी अनायरा का जन्म दिसंबर 2019 में हुआ था, तब देश में कोरोना महामारी की पहली लहर आई थी। जब उनके बेटे त्रिशान का जन्म हुआ, तो दूसरी वेव की शुरुआत हुई। "बीच में अफवाह आ रही थी की तीसरी लहर भी आ सकती है। तब मेरी बीवी मुझे देखने लगी।" और फिर वो इस पर हंस पड़े।

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल को लगाई फटकार

कपिल ने फिर नीतू से कहा कि हर बार जब वो उन्हें देखते हैं तो उसके बाद वो और अधिक फिट दिखती थी। अर्चना पूरन सिंह ने नीतू के साथ 'फ्लर्ट' करने के लिए कपिल को फटकार भी लगाई, लेकिन कपिल ने मजाक में उन्हें 'जेलस वूमेन' कह दिया। साथ ही ऑडियंस में मौजूद कपिल ने नीतू को अपनी मां से भी मिलवाया।

नीतू ने याद किया पति ऋषि कपूर को

नीतू ने कपूर फैमिली के भोजन के प्रति प्रेम के बावजूद, फिट रहने के बारे में बात की, और याद दिलाया कि कैसे वो ऋषि को डाइट को फॉलो करवाती थीं। नीतू ने कहा कि वो उन्हें खुश करने के लिए ही ऐसा करते थे। नीतू ने कहा "मैं बात नहीं करती थी 6-6 महीने। के पहले आप पतले हो, फिर मैं बात करुंगी। तब वह तंग आ जाते थे। अच्छा, बता क्या करना है।"

रिद्धिमा ने शेयर की थी सेट की कुछ अमेजिंग फोटोज

रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपनी मां नीतू के साथ टेलीविजन पर डेब्यू करने के लिए शो में शामिल हुईं। पिछले हफ्ते, उन्होंने सेट से पर्दे के पीछे की फोटोज पोस्ट कीं और लिखा, "अपने सोल को खुश करने के लिए समय निकालें...कल की सबसे अमेजिंग और हंसी से भरी शामों में से एक द कपिल शर्मा शो में मां नीतू के साथ थी।"

खबरें और भी हैं...