पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का हल्ला:झूठी है 'वागले की दुनिया' के सेट पर 39 लोगों के पॉजिटिव होने की खबर, प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया बोले- शूटिंग चल रही है

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सब टीवी के शो वागले की दुनिया की शूटिंग जारी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के सेट पर 39 लोगों के पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इस पर विराम लगाते हुए शो के प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया और कलाकार अंजन श्रीवास्तव ने कहा है कि न तो शो की शूटिंग बंद नहीं हुई है और न ही इतनी बड़ी तादाद में लोग पॉजिटिव हुए हैं।

मजीठिया बोले- फेक न्यूज है
दैनिक भास्कर ने जब प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया से पूछा तो उन्होंने कहा- ये पूरी तरह से झूठी खबर है। अभी हमें कई लोगों की टेस्ट रिपोर्ट ही नहीं मिली है। हालांकि सारे जरूरी प्रिकॉशन लेने के बाद प्रोडक्शन टीम के 8 लोग पॉजिटिव आए हैं। शो की शूटिंग चल रही है।

अंजन श्रीवास्तव बोले- मैं होटल में क्वारैंटाइन हूं
शो के सीनियर एक्टर 73 साल के अंजन श्रीवास्तव ने एक दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन लगवाई है। उन्होंने बताया- मैं 73 साल का हूं, जाहिर है मुझे ज्यादा सावधानियां बरतनी पड़ती हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे 39 लोगाें की जानकारी नहीं है, लेकिन मैं जितना जानता हूं उसके मुताबिक प्रोडक्शन के 8 लोग पॉजिटिव हैं।

अपनी उम्र का ध्यान रखते हुए मैं दो दिन की शूटिंग के बाद एक दिन का ब्रेक लेता हूं। फिलहाल मैं होटल में क्वारैंटाइन हूं। मैंने 3 दिन पहले शूटिंग की थी। हमारे पास बैंक में कई एपिसोड हैं, बाकी कलाकार शूटिंग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें