पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • On The Occasion Of Ganesh Chaturthi, Kashmira Shah Said Every Year I Used To Ask Bappa For Our Dream House And This Year He Fulfilled Our Wish

एक्ट्रेस का सपना हुआ पूरा:गणेश चतुर्थी के अवसर पर कश्मीरा शाह बोलीं- हर साल मैं बप्पा से हमारे सपनों का घर मांगती थी और इस साल उन्होंने हमारी इच्छा पूरी कर दी

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गणेश चतुर्थी को सभी लोग बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। बप्पा को घर लाने को लेकर कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक भी काफी एक्साइटेड हैं। कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की गणेश जी की आरती करते हुए और सभी को शुभकामनाएं देते हुए कुछ फोटो और वीडियो भी साझा किए हैं। अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए, कश्मीरा कहती हैं कि हर साल मैं बप्पा से हमारे सपनों का घर मांगती थी और इस साल उन्होंने हमारी इच्छा पूरी कर दी।

कश्मीरा खुशी से सेलिब्रेट करती हैं यह फैस्टिवल

कश्मीरा ने कहा, "मैंने हमेशा इस फैस्टिवल को खुशी से सेलिब्रेट किया है। जब बप्पा हमारे आसपास होते हैं तो मेरे बच्चे भी एनर्जी से भरे होते हैं। छोटा घर हो या किराए का घर, बप्पा जहां भी जाते हैं पॉजिटिविटी और प्यार बिखेरते रहते हैं। जिस घर में आप उन्हें लाते हैं, वो महत्वपूर्ण नहीं है, उसके पीछे की हमारी श्रद्धा जरूरी है।"

कश्मीरा इस साल बप्पा को लाएंगी अपने खुद के घर

कश्मीरा ने आगे कहा, "लेकिन इस साल यह हमारे लिए और भी खास हो जाता है क्योंकि हम अपने सपनों के घर में हैं। हर साल मैं बप्पा से हमारे सपनों का घर देने के लिए कहती थी और उन्होंने इस साल हमारी इच्छा पूरी की। इस बार हमने पांच दिन के लिए गणपति जी रखे हैं, पहले हम उन्हें एक या डेढ़ दिन के लिए रखते थे।"

कश्मीरा ने की अपने सपनों का घर पाने के बारे में बात

कश्मीरा ने पहले एक इंटरव्यू में कई वर्षों के बाद अपने सपनों का घर पाने के बारे में बात की थी। इस बारे में उन्होंने कहा था, "ग्यारह साल बाद हमें अपने सपनों का घर मिला है और अपनी पसंद के अनुसार चीजें रखना अच्छा लगता है। हमें बड़े हॉल्स पसंद हैं जहां हम दोस्तों को और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित कर सकते हैं और उनका मनोरंजन कर सकते हैं।"

खबरें और भी हैं...