• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Palak Tiwari Deleted Her Instagram Account Amid Her Mother Shweta Tiwari’s Ugly Fight With Step Father Abhinav Kohli?

श्वेता तिवारी की बेटी की सोशल मीडिया से दूरी:पलक तिवारी ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, भाई को लेकर मां और सौतेले पिता के झगड़े के बीच उठाया कदम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपना इंस्टाग्राम अकांउट डिलीट कर दिया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर 20 साल की पलक ने अचानक से इतना बड़ा फैसला क्यों लिया? लेकिन यह सब तब हुआ, जब श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच बेटे रेयांश को लेकर झगड़ा चल रहा है। श्वेता इन दिनों साउथ अफ्रीका के केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं। जबकि पलक मुंबई में रेयांश की देखभाल कर रही हैं। वहीं, अलग रह रहे अभिनव श्वेता के केपटाउन जाने के बाद से ही लगातार उन पर निशाना साध रहे हैं।

श्वेता और उनके पहले पति की बेटी हैं पलक
पलक श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता और राजा की शादी 1998 में हुई थी और अक्टूबर 2000 में पलक का जन्म हुआ था। शादी के 7 साल बाद 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए डाइवोर्स फाइल कर दिया था। 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और नवंबर 2016 में उनके बेटे रेयांश का जन्म हुआ।

रिपोर्ट्स की मानें तो रेयांश के जन्म के एक साल बाद ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते में दरार आ गई थी। 2019 में श्वेता ने आरोप लगाया कि अभिनव उनके और उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद अभिनव को पुलिस कस्टडी में लिया गया था। हालांकि, बाद में पलक ने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी थी कि अभिनव ने उन्हें फिजिकली नहीं, बल्कि वर्बली एब्यूज किया है।

'रोजी : द सैफरन चैप्टर' से फिल्मों में डेब्यू कर रहीं पलक
पलक की डेब्यू फिल्म 'रोजी : द सैफरन चैप्टर' का टीजर करीब डेढ़ महीने पहले सामने आया था। मेकर्स ने इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बताया था कि फिल्म फाइनल शेड्यूल में पहुंच गई है। अरबाज खान इसमें कॉप की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में मल्लिका शेरावत की भी अहम भूमिका होगी। विकास रंजन मिश्रा के निर्देशन में बन रही इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के टीजर में विजुअल नहीं थे। लेकिन बताया जा रहा है कि यह सत्यघटित घटना से प्रेरित है।

क्या है श्वेता और अभिनव का ताजा विवाद
श्वेता तिवारी के केपटाउन जाने के बाद अभिनव ने आरोप लगाया था कि वे उनके बेटे रेयांश को किसी होटल में छोड़कर गई हैं। अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे कह रहे थे, "श्वेता ने मुझसे शो के लिए केपटाउन जाने की परमिशन मांगी थी, लेकिन मैंने वहां जाने के लिए मना कर दिया था। मैंने श्वेता से कहा था कि होटल में बच्चे को छोड़ने की जरूरत नहीं है, मैं उसकी देखभाल करूंगा। इसके बावजूद उसने मेरी बात नहीं मानी और कोरोना की दूसरी लहर के बीच वो मेरे बेटे रेयांश को मुंबई के किसी होटल के रूम में छोड़कर साउथ अफ्रीका चली गई है।"

हालांकि, श्वेता ने अभिनव के दावों का खंडन किया था। श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अभिनव को इस बात की जानकारी दी थी कि वे केपटाउन जा रही हैं और इस दौरान रेयांश उनकी मां, रिश्तेदारों और बहन पलक की देखरेख में है। एक्ट्रेस ने कहा था, "जब मैंने उसे इस बात की जानकारी दी तो वह रेयांश का पता मांगने लगा, जिससे वह मेरी गैरमौजूदगी में वहां जाकर मेरे परिवार को परेशान कर सके। वह ये सब सिर्फ इसलिए ही कर रहा है।"

खबरें और भी हैं...