• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Pavita Rishta 2: Shaheer Sheikh Was Nervous To Replace Sushant Singh Rajput, Said 'The First Thought Came That People Will Not Accept Me In The Role Of Manav'

पवित्र रिश्ता 2:सुशांत सिंह राजपूत की जगह लेने पर नर्वस थे शहीर शेख, बोले- 'पहला ख्याल ही ये आया कि लोग मुझे मानव के रोल में नहीं अपनाएंगे'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जी टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन जी 5 पर शुरू हो चुका है। इस शो में अंकिता लोखंडे ही अर्चना का आईकॉनिक किरदार निभा रही हैं, जबकि शहीर शेख, मानव के रोल में हैं। इस रोल को पिछले सीजन में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था जिससे शहीर से लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं। अब एक्टर की जगह लेने पर शहीर ने अपना रिएक्शन दिया है।

शहीर शेख ने हाल ही में पिंकविला से बातचीत में बताया है कि वो मानव का रोल प्ले करने में नर्वस थे, लेकिन तसल्ली तब मिली जब अंकिता लोखंडे और को-स्टार उषा नाडकर्णी ने उनके लुक को हरी झंडी दिखा दी। एक्टर ने कहा, उन लोगों को मेरे किरदार में ईमानदारी नजर आ रही थी जो मेरे लिए कॉन्फिडेंट बूस्टर की तरह काम कर रहा था, क्योंकि उन्होंने शो को बहुत समय दिया है। वो लोग पहले सीजन का हिस्सा थे, इसलिए मेरे किरदार को उनसे बेहतर कोई जज नहीं कर सकता था। मैंने सब भूलने की कोशिश कर रहा था कि मैं शहीर हूं।

स्पॉटबॉय से बातचीत में शहीर ने कहा था, कई लोगों ने मुझसे कहा था कि क्या तुम्हें यकीन है कि तुम ये रोल करना चाहते हो, क्योंकि ये हिट शो में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा किया गया लिजेंड्री कैरेक्टर था। लोगों की इस रोल से बहुत ज्यादा उम्मीदें जुड़ी हुई होंगी। ये सब सुनने के बाद मैं सोच में था कि मुझे ये शो करना चाहिए या नहीं। मैं और ज्यादा नर्वस होने लगा था। यहां तक कि सबसे पहला ख्याल ही मुझे ये आया कि मुझे कोई नहीं अपनाएगा।

बता दें कि शो में अर्चना-मानव का रोल प्ले करने वाले शहीर और अंकिता को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो सुशांत को ना देखकर दुखी हैं।

खबरें और भी हैं...