• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Pavitra Punia Remembers Her Friend Sidharth, Said Shehnaz And Sid's Relationship Was No Less Than Husband And Wife

यादों में सिद्धार्थ शुक्ला:पवित्रा पुनिया ने अपने दोस्त को किया याद, बोलीं- शहनाज और सिड का रिश्ता पति पत्नी से कम नहीं था

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पवित्रा पुनिया से बातचीत के दौरान पता चला कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। वो कहती हैं कि वो अपने अच्छे दोस्त और को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बहुत परेशान हैं। वह कहती हैं कि सिद्धार्थ को सुपरबाइक्स और कारों से बहुत प्यार था और वो अक्सर अपनी सुपरबाइक को "शो ऑफ" करने के लिए सेट पर लाते थे। "पिछले दो वर्षों में, वो अपने करियर में और अधिक ऊंचाइयों पर पहुंच गए थे। मुझे वास्तव में उनकी याद आती है।"

शहनाज को देख कर पवित्रा की रूह कांप जाती है

पवित्रा कहती हैं, ''आज मैं जब शहनाज को देखती हूं, तो रूह कांप जाती है। लोग अपने जैसा प्योर बॉन्ड रखने का सपना देखते हैं। मैं यह नहीं कहूंगी कि यह दोस्ती या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थी। ये रिश्ता पति पत्नी से कम नहीं था। सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोग सिद्धार्थ-शहनाज को याद करेंगे। उनके फैन्स उनके दीवाने हैं। मैं शहनाज और सिड की जोड़ी के प्यार में पागल थी। मुझे उम्मीद है कि वह मैनेज करेगी, लॉस से निपटने के लिए मजबूत रहेगी।"

बिग बॉस में साथ नजर आए थे पवित्रा और सिद्धार्थ

पवित्रा, सिद्धार्थ के साथ अपने संबंधों को याद करते हुए कहती हैं, "हमारे बीच एक टॉम एंड जेरी जैसा बॉन्ड था। मैंने उनके साथ 2011 में लव यू जिंदगी में बतौर लीड काम किया था। उस समय, मैं इंडस्ट्री के तौर-तरीकों को नहीं जानती थी। स्पिल्सविला की वजह से मुझे यूथ आइकॉन और रियलिटी स्टार कहा जाने लगा। सिद्धार्थ रिजर्व्ड, कम्पोज्ड और काम से काम रखनेवाले थे। वह मेरे सीनियर थे फिर भी हमारे पास मुद्दे थे। मुझे लगता है कि होगा हीरो अपने घर का और हम एक साथ शॉट नहीं देंगे। यह शो 6 महीने तक चला। जब हम एक अवार्ड शो के लिए मकाऊ गए तो हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई थी। वह इतने प्रोटेक्टिव और इतने सज्जन व्यक्ति थे। शो खत्म होने के बाद हमारी बॉन्डिंग और अच्छी हो गई। बाद में, जब हम बिग बॉस में मिले, तो उन्होंने मुझसे पूछा, 'दस साल पहले वाली पवित्रा कहां है?'। वो राउडी पवित्रा चाहते थे। अगर उन्होंने मुझे असली पवित्रा लाने का एहसास नहीं दिलाया होता, तो मैं घर में एक हफ्ते तक भी नहीं रह पाती।"

खबरें और भी हैं...