पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Pavitra Rishta 2.0 Coming Back Soon On OTT But Without Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Will Play Lead Role

पवित्र रिश्ता की वापसी:सुशांत सिंह राजपूत के बिना OTT प्लेटफाॅर्म पर लौटेगा पवित्र रिश्ता 2.0, अंकिता लोखंडे निभाएंगी लीड रोल

8 महीने पहलेलेखक: किरण जैन

खबर पक्की है, लेकिन पवित्र रिश्ता इस बार सुशांत सिंह राजपूत के बिना आएगा। कुशाल जावेरी जिन्होंने सुशांत और अंकिता लोखंडे स्टारर टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' का निर्देशन किया था, दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' के लौटने का खुलासा किया। कुशाल इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'क्रैश' पर काम कर रहे हैं। कुशाल ने बताया की वेब सीरीज निर्देशित करने में सबसे अच्छी बात यह है कि आप कहानी को शुरू से अंत तक जानते हैं।

अंकिता लोखंडे ने शो साइन कर लिया
कुशाल 'पवित्र रिश्ता' को कई सालों तक निर्देशित कर चुके है। एकता कपूर इस शो को फिर से स्क्रीन पर लाने की प्लानिंग में जुट चुकी हैं जिससे अंकिता लोखंडे कमबैक करेंगी। इस बारे में कुशाल बताते हैं, "जी हां, मैं इस बात से वाकिफ हूं कि पवित्र रिश्ता फिर से स्क्रीन पर आने वाला है। अंकिता ने मुझे कॉल करके बताया कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। मुझे ये सुनकर काफी ख़ुशी महसूस हुई क्योंकि पवित्र रिश्ता शो आज भी हम सभी के बहुत करीब है। वाकई ये अपने वक्त का काफी अच्छा टीवी शो था।"

सुशांत को बहुत मिस करुंगा-कुशाल
वे आगे बताते हैं, "मेरे अलावा कुछ और निर्देशक भी उस शो से जुड़े हुए थे। अगर मौका मिला तो फिर से उस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहूंगा। यदि निर्देशित करने मौका नहीं मिला तो उसे देखना ज़रूर चाहूंगा। अंकिता गजब की एक्ट्रेस हैं, वो जो भी करती हैं, अपना 100% देती हैं। साथ ही शो के फैंस ज़रूर खुश होंगे।" सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछने पर कुशाल ने कहा की वे उन्हें बहुत मिस करेंगे। पवित्र रिश्ता 2.0 अल्ट बालाजी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज़ होगा।

सीरीज की कहानी मुंबई शहर की कहानी की इर्द-गिर्द घूमती है
क्रैश के बारे में कुशाल बताते हैं, "वेब सीरीज के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप कहानी को शुरू से अंत तक जानते हैं। आपको सोचने और अभिनेताओं के साथ वर्कशॉप्स करने का वक्त मिलता है, साथ काम करने के लिए एक अच्छा बजट भी है जो टीवी शो की तुलना में अधिक लाभदायक साबित होता है। इस सीरीज की कहानी मुंबई शहर के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं पर्सनली मुंबई से हूं और इसीलिए इस कहानी से खुद को काफी रिलेट करता हूं। तक़रीबन 3 साल बाद बतौर निर्देशक फिर से लौट रहा हूं जिसे लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझपर फिर से भरोसा करने के लिए एकता को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।"

खबरें और भी हैं...