पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Pearl V Puri Rape Case: Ekta Kapoor Anita Hassanandani And Other TV Celebs Extend Support After The Actor's Arrest

नाबालिग से दुष्कर्म का मामला:पर्ल वी पुरी को हिरासत में भेजा, एक्टर के सपोर्ट में उतरीं एकता कपूर बोलीं- लड़की की मां ने उन्हें निर्दोष बताया है

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी सीरियल 'नागिन 3' में काम कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी को एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब खबर सामने आ रही है कि उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले पर्ल की कथ‍ित एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कर‍िश्मा तन्ना ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि एक्टर को जमानत दे दी गई है। लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पर्ल को जमानत नहीं मिली, बल्क‍ि न्याय‍िक हिरासत में भेजा गया है। अब इस मामले में फिर से सुनवाई सोमवार को होगी।

वहीं इस खबर के सामने आने के बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में एक बयान दिया है। एकता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि हम पर्ल को लंबे समय से जानते हैं, वो ऐसा कुछ कभी कर ही नहीं सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि लड़की की मां ने खुद कहा था कि पर्ल बेकसूर है।

लड़की की मां ने बताया, उनका पति बना रहा झूठी कहानियां
एकता कपूर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "क्या मैं किसी बच्चे के साथ छेड़खानी करने वाले...या किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करूंगी? लेकिन, मैंने पिछली रात से अब तक जो देखा, वह मानवीय भ्रष्टता में पूर्ण रूप से निम्न था। मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है? जो लोग एक-दूसरे से परेशान हैं, वे किसी तीसरे व्यक्ति को अपनी लड़ाई में कैसे घसीट सकते हैं? एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?"

एकता कपूर ने आगे लिखा, "बच्ची और लड़की की मां के साथ कई कॉल पर बात हुई है, जिन्होंने खुले तौर पर कहा है कि पर्ल बेकसूर है। उसका पति है जो अपने बच्ची को अपने पास रखने के लिए झूठी कहानियां बनाने की कोशिश कर रहा है और यह साबित करना चाहता है कि सेट पर एक कामकाजी मां अपनी बच्ची की देखभाल नहीं कर सकती है। अगर यह सच है तो कई स्तरों पर गलत है। अपने स्वयं के एजेंडे को पूरा करने और एक बच्ची को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और एक निर्दोष व्यक्ति को दोषी बनाने के लिए 'मी टू' जैसे अत्यंत महत्वपूर्ण आंदोलन का उपयोग करना। मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत।"

मेरे पास बच्ची की मां से बातचीत के सभी वॉइस नोट्स और मैसेज हैं
प्रोड्यूसर ने लिखा, "मेरी राय केवल उसी से आती है, जो कल रात लड़की की मां ने मुझसे कही थी और वह है-पर्ल बेकसूर है। और यह बहुत दुखद है कि अगर लोग यह साबित करने के लिए विभिन्न हथकंडे अपना रहे हैं कि कामकाजी मां अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हैं। मेरे पास बच्ची की मां से मेरी बातचीत के सभी वॉइस नोट्स और मैसेज हैं, जो स्पष्ट रूप से पर्ल पर लगाए जा रहे झूठे आरोपों की ओर इशारा करते हैं।"

आवश्यक आंदोलनों का गलत तरीके से उपयोग किया जा रहा है
एकता ने लिखा, "फिल्म इंडस्ट्री किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह ही सुरक्षित या असुरक्षित है। अपने एजेंडे को हल करने के लिए इसे बदनाम करना अब तक का सबसे निचला रूप है। यदि संयोगवश, पर्ल निर्दोष साबित हो जाता है तो मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे इस बात पर अधिक गहराई से गौर करें कि आज के समय में महत्वपूर्ण और आवश्यक आंदोलनों का गलत तरीके से उपयोग कैसे किया जा रहा है। जिससे स्थिति की गंभीरता को कम किया जा सकता है। न्याय की जीत हो। #MayJusticePrevail@pearlvpuri।"

मैं उसे लंबे समय से जानती हूं, ये सच हो ही नहीं सकता: अनीता
एकता कपूर के अलावा अन्य कई टीवी सेलेब्स ने भी पर्ल का सपोर्ट किया है। पर्ल की को-स्टार रहीं एक्टेस अनीता हसनंदानी ने उनके साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा, "सुबह उठते ही पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने को मिली। मैं उसे लंबे समय से जानती हूं। ये सच नहीं है, सच हो ही नहीं सकता है। सब झूठ है, मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और भी मामला होगा। जल्द ही सच बाहर आएगा। लव यू पर्ल वी पुरी।"

पर्ल टीवी इंडस्ट्री के सबसे अच्छे लड़कों में से एक है: क्रिस्टल डिसूजा
एकता और अनीता के अलावा क्रिस्टल डिसूजा ने भी पर्ल वी पूरी का सपोर्ट किया है। क्रिस्टल ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "मैं पर्ल को जानती हूं और वह हमारे टीवी इंडस्ट्री में मिले सबसे अच्छे लड़कों में से एक है। वो एक सज्जन व्यक्ति है। कृपया निराधार आरोपों पर न जाएं। सच्चाई सामने आने की प्रतीक्षा करें। #istandwithpearl #PearlVPuri।" शाहीर शेख, करिश्मा तन्ना, निया शर्मा, अली गोनी, हिना खान, राखी सावंत, सुरभि ज्योति, सुयश राय समेत कई अन्य सेलेब्स और पर्ल के फैंस भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे पर्ल
पर्ल ने 'नागिन 3' के अलावा 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल', 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार' और 'ब्रह्मराक्षस 2' में भी काम किया है। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा 'किचन चैंप‍ियन 5' और 'खतरा-खतरा-खतरा' जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।