पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाम बना मुसीबत:एजाज के धोखे में ऐजाज खान को अरेस्ट हुआ समझ रहे दोस्त और रिश्तेदार, खुद एक्टर भी परेशान हैं

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक जैसा नाम होना कई बार परेशानी का सबब बन जाता है। कुछ ऐसी ही परेशानी बिग बॉस 14 फेम ऐजाज खान को उठानी पड़ रही है। दरअसल उनके पिता के पास लगातार कॉल्स आ रहे हैं ऐजाज की गिरफ्तारी को लेकर। NCB ने पिछले दिनों एजाज खान को नारकोटिक्स एक्ट में अरेस्ट किया है, चूंकि एजाज भी बिग बॉस के 7वें सीजन में नजर आ चुके हैं। इसलिए ऐजाज और एजाज नाम का यह कन्फ्यूजन कई लोगों को हो गया है।

खुद ऐजाज भी इस मुसीबत से परेशान हो गए हैं, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर भी सफाई देते हुए अपनी एक मजेदार फोटो भी शेयर की थी।

ऐजाज ने इस फोटो के साथ अपने नाम की स्पेलिंग स्पेस देकर लिखी और कहा था- अगर आप अभी भी कन्फ्यूज हैं तो ये आपके लिए है। मैं साफ-साफ देख सकता हूं। अगर आपको लगता है कि मैं गिरफ्तार हो गया हूं तो आपको भी अपना चश्मा पहन लेना चाहिए। मेरे हित में जारी।

मिक्सअप ने परेशान कर दिया है
इसके पहले जब ऐजाज ने एक पोस्ट की थी, तो यूजर्स ने उनसे टेंशन न लेने की अपील की थी। इस पर उन्होंने लिखा था कि मेरे को फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरे पिता फैमिली और दोस्तों के आने वाले फोन कॉल्स से परेशान हो रहे हैं। वो मैं नहीं था, जिसे अरेस्ट किया गया।इस मिक्सअप ने मुझे परेशान करके रख दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें