वेडिंग बेल्स:पूजा बनर्जी ने अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी पर दिया अपना रिएक्शन, बोलीं- यह शादी कुछ ऐसी है, जिसका मैं बहुत दिनों से इंतजार कर रही हूं

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है क्योंकि आज गोवा में उनकी शादी है। दरअसल यह दोनों लॉकडाउन की वजह से शादी नहीं कर पा रहे थे। खास बात यह है कि इस शादी में दोनों का बेटा कृषिव भी शामिल होगा जो कि 1 वर्ष का है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट में उनकी करीबी दोस्त अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन शामिल हैं।

विक्की और अंकिता कर रही हैं एक प्राइवेट सेरेमनी

पूजा कहती हैं, "विक्की और अंकिता को मेरी शादी में शामिल होना चाहिए। मैंने उन्हें इंवाइट किया है। यह एक बहुत ही प्राइवेट और इंटीमेट सेरेमनी है। और, मैं आपको बता दूं कि अंकिता की शादी कुछ ऐसी है, जिसका मैं बहुत दिनों से इंतजार कर रही हूं, जैसे ही मैं 5-6 दिन के बाद मुंबई वापस आऊंगी।"

विक्की को काफी लंबे समय से जानती हैं पूजा

पूजा आगे कहती हैं, "मैं विक्की को काफी लंबे समय से जानती हूं। उसकी पहले अंकिता से दोस्ती थी। विक्की, कुणाल का बेहद करीबी दोस्त है। पब्लिक में खबर फैलने से पहले मुझे उनकी शादी के बारे में पता था। हम चारों बहुत करीब हैं। अंकिता के साथ मेरी दोस्ती 'पवित्र रिश्ता' के दिनों से शुरू हुई थी, जिसमें हमने साथ काम किया था।"

दिसंबर में हो सकती है अंकिता-विक्की की शादी

विक्की की तारीफ करते हुए पूजा कहती है, "वो अंकिता की बहुत परवाह करता है और उसकी बहुत अच्छे से देखभाल करता है।" रिपोर्टस के मुताबिक अंकिता-विक्की, दिसंबर की 12, 13, 14 में से किसी तारीख में सात फेरे लेने वाले हैं। फिलहाल किसी तारीख पर पक्की मुहर नहीं लगी है। आज सुबह कपल ने कई अन्य परीचितों को कॉल और मैसेज कर शादी की जानकारी दी है।

डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे अंकिता-विक्की

हाल ही में आई ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बॉलीवुड ट्रेंड फॉलो ना करते हुए डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे। खबर की मानें तो कपल मुंबई में ही एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेंगे। इस सेरेमनी के लिए शहर का ही कोई 5-स्टार होटल तलाशा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...