पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Pooja Banerjee Will Marry Again With Husband Kunal Verma, Said This Time The Son Will Also Sit On The Horse With The Father

एक विवाह ऐसा भी:'देवों के देव...महादेव' फेम पूजा बनर्जी पति कुणाल वर्मा से दोबारा शादी करेंगी, बोलीं- इस बार पापा के साथ घोड़ी पे बेटा भी बैठेगा

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने 15 अप्रैल 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। दोनों करीब 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस दौरान पूजा प्रेग्नेंट थीं, शादी के अनाउंसमेंट के कुछ ही समय के बाद उन्होंने अपने बेटे कृशिव को जन्म दिया था। हाल ही में, पूजा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और बताया कि, वह जल्द ही धूमधाम के साथ शादी करेंगी और इस शादी में उनका बेटा भी शामिल होगा।

बेटे को शादी में इनवाइट करेंगे पूजा और कुणाल

पूजा ने बातचीत के दौरान बताया, "हम निश्चित रूप से सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे। लेकिन हां हम बहुत ज्यादा पैसा खर्च नहीं करेंगे। जैसा कि, अब माहौल काफी बदल गया है। दुनिया बहुत कुछ से गुजर रही है। इसलिए मैं सच में पैसा बर्बाद नहीं करना चाहती हूं। लेकिन मैं निश्चित रूप से सात फेरे लेने के अपने सपने को पूरा करना चाहती हूं। बस इस बार पापा के साथ घोड़ी पे बेटा भी बैठेगा। हमारा बेटा (कृशिव) हमसे कभी शिकायत नहीं करेगा कि आप लोगों ने मुझे अपनी शादी के लिए इनवाइट नहीं किया था।"

फिर से शादी करेंगे पूजा और कुणाल

पूजा से जब पूछा गया कि, क्या उन्होंने शादी के लिए कोई तारीख तय की है? इस पर उन्होंने जवाब दिया, "इस बार हम कोई भी प्लैनिंग नहीं कर रहे हैं। क्योंकि इससे पहले जब भी हमने एक प्रॉपर मैरिज सेरेमनी की प्लैनिंग की, तब चीजें कैंसिल हो गई थीं। इसलिए अब हम चीजों के नॉर्मल होने का इंतजार कर रहे हैं। हमारे आसपास वास्तव में लोग बहुत दुखी हैं। हम चाहते हैं कि दुनिया फिर से खुश हो, तभी हम ऐसा करेंगे।"

लॉकडाउन की वजह से करनी पड़ी थी कोर्ट मैरिज

पूजा और कुणाल पिछले साल 15 अप्रैल, 2020 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले थे। पर कोरोना माहमारी की वजह से हुए लॉकडाउन से दोनों को ये शादी कैंसिल करनी पड़ी थी और इसी वजह से दोनों ने कोर्ट मैरिज करली थी।