विवाद में फसे सिंगर:राहुल वैद्य को मिल रहीं हैं जान से मारने की धमकियां, सॉन्ग 'गरबे की रात' की वजह से हुआ बवाल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगर राहुल वैद्य ने हाल ही में अपना सॉन्ग 'गरबे की रात' रिलीज किया है। गाने में "श्री मोगल मां" का उल्लेख किया गया है। गुजरात में उनकी खास मान्यता है। जिसकी वजह से एक वर्ग को यह गाना पसंद नहीं आ रहा है। अब गाना रिलीज होने के बाद राहुल को धमकियां मिल रही हैं। उनके प्रवक्ता ने इस बात को कंफर्म किया और बताया कि राहुल को मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां।

राहुल को मिल रही हैं धमकियां

राहुल के प्रवक्ता ने यह कंफर्म करते हुए बताया, "जी हां, यह बिल्कुल सच है। कल रात से ढेरों फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं, जिनमें राहुल को जान से मारने, पीटने, उन्हें गिरफ्तार करवाने और एफआईआर दर्ज करवाने आदि के बारे में बोला जा है। हम यह कहना चाहेंगे कि इस गाने से हम किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे और इसमें नाम का मेंशन सम्मान के साथ किया गया है।"

राहुल के प्रवक्ता ने बताया कि गाने को सुधारने की दिशा में काम हो रहा है

राहुल के प्रवक्ता आगे कहते हैं, "बहुत से लोगों को यह पसंद नहीं आया है, हम उनका सम्मान करते हैं और अपने स्तर पर इसे ठीक करने के लिए काम भी कर रहे हैं। जिन्होंने इस पर आपत्ति की है, वो लोग हमें कुछ दिनों का समय दें क्योंकि जिस प्लेटफॉर्म पर हमने यह गाना जारी किया है उसमें सुधार करने में कुछ दिन लगेंगे। जो भी चिंता कर रहे हैं हम सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं और इसे सुधारने की दिशा में लगन से काम कर रहे हैं।"

सॉन्ग "गरबे की रात" को राहुल के साथ भूमि त्रिवेदी ने गाया है। वीडियो में खुद राहुल हैं और उनके साथ निया शर्मा भी नजर आ रही हैं। यह गाना 8 अक्टूबर को जारी किया गया था

खबरें और भी हैं...