• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Raj Anadakad Got Trolled By Commenting On Babita Ji Aka Munmun Dutta's Post Of 'Taarak Mehta ..', People Said Are You In A Serious Relationship?

ट्रोलिंग का शिकार हुए टप्पू​​​​​​​:'तारक मेहता..' की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल हुए राज अनादकद, लोग बोले- क्या सीरियस रिलेशन में हो

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का रोल निभाने वालीं मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में मुनमुन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फैंस के साथ उनके को-स्टार राज अनदकद उर्फ टप्पू ने भी कमेंट किया है, हालांकि उनका कमेंट लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर ट्रेंडी गाने पर ट्रांजिशन वीडियो पोस्ट किया है जिसपर राज ने फायर इमोजी शेयर किया है। टप्पू का ऐसा कमेंट बबीता जी की पोस्ट पर देखकर लोगों ने अजीबो-गरीब सवाल कर उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने उनसे पूछा, क्या आप दोनों सीरियस रिलेशन में हो। वहीं दूसरे ने लिखा,आप इनके बॉयफ्रेंड हो, अब तो बता दो। कुछ ने तो दोनों की शादी की भी बातें कर दीं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कुछ लोग, टप्पू बेटा मस्ती नहीं भी कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि इस पोस्ट से पहले भी मुनमुन दत्ता अपने एक वीडियो के लिए विवादों से घिर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था जिसके बाद देश के कई लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। शिकायत के बाद मुनमुन ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की बात करें तो ये शो इस हफ्ते बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीआरपी रिपोर्ट के टॉप-5 शोज में जगह बना चुका है। पिछले कुछ हफ्तों से शो की टीआरपी गिर रही थी जिसके बाद अब शो दोबारा ट्रेक पर आ चुका है।

खबरें और भी हैं...