पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Rajeshwari Sachdev Of 'Shaadi Mubakar' And 'Guddan Tumse Na Ho Hogega' Sarola Bahrolia Became Corona Positive, Home Quarantine On The Advice Of Doctors

टीवी सेलेब्स में कोरोना:'शादी मुबारक' की राजेश्वरी सचदेव और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की सारिका बहरोलिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, डॉक्टर्स की सलाह पर हुईं होम क्वारैंटाइन

किरण जैन12 दिन पहले

कोरोना वायरस अब तक कई टीवी एक्टर्स को अपनी चपेट में ले चुका हैं। संक्रमित होने वालों में नए नाम टीवी शो शादी मुबारक की एक्ट्रेस राजेश्वरी सचदेव और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की सारिका बहरोलिया का है। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से दोनों अभिनेत्री ने खुद को सेल्फ क्वारैंटाइन कर लिया है और साथ ही मेडिकल ट्रीटमेंट भी ले रही हैं।

दैनिक भास्कर से पुष्टि करते हुए राजेश्वरी ने बताया, "जी हां, ये सच है। मैंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर दिया और बीएमसी (बृहनमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन) के अधिकारी घर पर सेनिटाइजेशन के लिए भी आए थे। कुछ लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना चेकअप करवाया जिसके बाद मेरी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई हैं। मैं डॉक्टर की निगरानी मैं हूं और सब कुछ ठीक है।" राजेश्वरी ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से निवेदन किया हैं कि वे भी अपनी जांच करवा ले।

बता दें, राजेश्वरी पिछले कुछ दिनों से सेट पर नहीं थीं। हालांकि जैसे ही उनके कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आई, सुरक्षा को ध्यान में रखकर शूटिंग को 16 सितम्बर तक के लिए रोक दिया गया। राजेश्वरी के पास वर्तमान ट्रैक में कोई सीन नहीं था और इसलिए लगभग चार-पांच दिनों से सेट पर नहीं था। शो के मेकर्स ने एक्टर्स और क्रू मेंबर्स को अपने स्वास्थ्य पर नजर रखने के लिए कहा गया है। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सेट को भी सेनिटाइज कर दिया गया है।

राजेश्वरी के पति वरुण बडोला भी इन दिनों सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रहे हैं। सुनने में आया हैं कि राजेश्वरी के कोरोना संक्रमित होने से वरुण बडोला के शो की शूटिंग पर भी असर पड़ सकता हैं।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर क्वारैंटाइन हुईं सारिका बहरोलिया

राजेश्वरी के अलावा गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा शो में लीड रोल निभा रहीं सारिका बहरोलिया भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही तबियत में खराबी होने पर टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। फिलहाल उन्होंने डॉक्टर्स की सलाह पर खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। सारिका से पहले लीड एक्टर करण राजपाल भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें