KBC 13:राजकुमार राव ने किया खुलासा-अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रण' में 3 सेकंड के रोल से किया था बॉलीवुड डेब्यू

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में स्पेशल गेस्ट के रूप में कृति सेनन और राजकुमार राव नजर आएंगे। इस एपिसोड का एक और प्रोमो सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया गया है जिसमें राजकुमार राव ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। राजकुमार ने बताया है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक फिल्म में केवल 3 सेकंड के रोल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 29 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

'रण' में अमिताभ के साथ 3 सेकंड का रोल प्ले किया था राजकुमार राव ने

राजकुमार प्रोमो में, अमिताभ को 5 सेकेंड के लिए पोज देने को कहते हैं। इसके बाद राजकुमार बताते हैं, "मेरी पहली फिल्म 'रण' में, मैंने फिल्म में 3 सेकंड का रोल प्ले किया था। मैं वास्तव में आपके साथ एक सीन करना चाहता था, लेकिन मुझे मौका नहीं मिला। इसलिए मैंने सोचा कि 3 सेकंड के बजाए, मुझे आपके साथ पांच सेकंड के लिए स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा।" बता दें कि फिल्म 'रण' में राजकुमार ने एक न्यूज रीडर का रोल प्ले किया था।

परेश रावल और रत्ना पाठक भी आएंगे इस फिल्म में नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन और राजकुमार राव फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अभिषेक जैन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राजकुमार और कृति के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल में नजर आएंगे। फैन्स को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। साथ ही फिल्म का लेखन अभिषेक, प्रशांत झा और अभिजीत खुमान ने किया है।