• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Rajpal Yadav Does Not Regret Turning Down Jethalal's Role In The Show, Said I Feel That Whatever Character Is Made, It Should Be Made For Rajpal

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:राजपाल यादव को शो में जेठालाल की भूमिका ठुकराने का नहीं है पछतावा, बोले- मुझे ऐसा लगता है कि जो भी किरदार बने, वो राजपाल के लिए बने

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजपाल यादव ने हाल ही में लंबे समय से चल रहे सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की भूमिका को ठुकराने के बारे में बात की। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जब राजपाल से पूछा गया कि क्या उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ना करने का कोई पछतावा है, तब जवाब में वो कहते हैं नहीं, बिल्कुल नहीं।

राजपाल को नहीं है जेठालाल का किरदार ना करने का पछतावा

राजपाल कहते हैं, "नहीं, नहीं। जेठालाल के किरदार की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं।" वे आगे कहते हैं, "हमलोग एक मनोरंजन के बाजार में हैं तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता।"

जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगे राजपाल

राजपाल बताते हैं, "तो मुझे ऐसा लगता है कि जो भी किरदार बने, जो राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिले, लेकिन किसी दूसरे कलाकार के रचाए बसाए किरदार को कभी निभाने का मौका नहीं मिले।" राजपाल को 'चुप चुप के', 'मुझसे शादी करोगी', 'वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम', 'मैंने प्यार क्यूं किया' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्मों में उनके कॉमिक रोल्स के लिए जाना जाता है। वह अगली बार फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगे।

2008 में शुरू हुआ था ये शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिलीप जोशी जेठालाल की भूमिका निभा रहे हैं, जो अगले हफ्ते टेलीविजन पर 13 साल पूरे कर लेगा। यह शो, जो मुंबई में गोकुलधाम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है, 2008 में प्रीमियर हुआ था।