हार्ट अटैक से 17 दिन पहले मौत की बात:राजू ने कहा था- काम ऐसे करो कि यमराज भी लेने आएं तो बोलें भैंसे पर आप बैठो

3 महीने पहले

पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो गया है। अब उनका एक वीडियो सामने आया है। इसमें राजू यमराज और मौत का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। राजू कहते हैं कि काम ऐसे करो कि यमराज भी बोलें भाई साहब आप भैंसे पर बैठिए, मैं पैदल चलता हूं। राजू ने ये वीडियो हार्ट अटैक से 17 दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

जब राजू ने किया था यमराज का जिक्र
राजू इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, "नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं। जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाई साहब भैंसे पर बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है। आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए।"

राजू श्रीवास्तव ने वीडियो शेयर कर किया था यमराज का जिक्र।
राजू श्रीवास्तव ने वीडियो शेयर कर किया था यमराज का जिक्र।

PM मोदी बोले- हमें बहुत जल्दी छोड़ गए राजू:गृहमंत्री अमित शाह, CM योगी समेत अजय देवगन ने दी श्रद्धांजलि

10 अगस्त को आया था हार्ट अटैक
बता दें, 10 अगस्त को राजू को जिम करते वक्त हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें AIIMS हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती कराया गया। राजू की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर शिफ्ट कर दिया गया था। हालांकि, बीच में राजू की हालत में सुधार की खबरें भी आई थीं, लेकिन उनकी मौत की खबर से फैंस से लेकर सेलेब्स तक को गहरा सदमा लगा है। कॉमेडियन की सलामती के लिए सिंगर कैलाश खेर ने महामृत्युंजय पाठ भी कराया था।

नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव:कभी 50 रुपए से शुरू किया था करियर, महज एक शो करने का लेते थे 5-10 लाख रुपए

1993 में हुई थी राजू की शादी
राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 को कानपुर की एक मिडल क्लास फैमिली में हुआ था। राजू का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था। इनके पिता रमेश चंद्र श्रीवास्तव एक सरकारी कर्मचारी थे और शौकिया तौर पर कविताएं लिखा करते थे। राजू के पिता को लोग बलाई काका के नाम से जानते थे। राजू की शादी 1993 में शिखा श्रीवास्तव से हुई थी। राजू के दो बच्चे हैं, एक बेटा, जिसका नाम आयुष्मान है और बेटी अंतरा है।

खबरें और भी हैं...