बिग बॉस ओटीटी:राकेश बापट ने शो में एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा के सपोर्ट करने पर की बात, बोले- वो मेरे बारे में चिंतित थीं कि मैं इन चीजों से कैसे डील करूंगा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट राकेश बापट ने घर से बाहर निकलने के बाद, एक इंटरव्यू में बातचीत की और एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा के लगातार सपोर्ट और शो में अपनी जर्नी के बारे में बताया कि वो मेरे बारे में चिंतित थीं कि मैं इन चीजों से कैसे डील करूंगा। राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि पूरे शो में उनके लिए खड़ी रहीं और जब कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट कर उन्हें हेनपेक्ड हस्बैंड कहा तो उन्होंने राकेश के लिए स्टैंड भी लिया।

राकेश ने की थी घर से बाहर आने के बाद एक्स वाइफ रिद्धि से बात

राकेश कहते हैं, "हां, मैंने घर से बाहर आने के बाद उनसे बात की थी। वो भारत में नहीं हैं, इस समय वो विदेश में हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अच्छा खेला और वह मेरे बारे में चिंतित थीं कि मैं चीजों से कैसे डील करूंगा। वो चिंतित थीं मेरे और निशांत भट के बारे में भी कि हम बहुत ज्यादा नहीं लड़ते हैं। हम तीनों ने एक साथ काफी समय बिताया है।"

राकेश ने बताया रिद्धि से अपनी बातचीत के बारे में

राकेश हेनपेक्ड वाले कमेंट पर रिद्धि से अपनी बातचीत के बारे में बात करते हुए, कहते हैं, "वो सिर्फ मुझे हेनपेक्ड कहे जाने के बारे में परेशान थीं। उन्होंने इसके खिलाफ भी अपना रिएक्शन व्यक्त किया था। रिद्धि ने मुझसे कहा कि आप एक व्यक्ति के रूप में कभी भी हेनपेक्ड नहीं हो सकते हैं और यह सिर्फ इतना है कि आप जिन लोगों को पसंद करते हैं उनकी बहुत परवाह करते हैं और इसलिए आप ऐसे हैं। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि जब आप किसी व्यक्ति के लिए महसूस करते हैं, तो आप उस व्यक्ति पर गुस्से में रिएक्ट नहीं करेंगे।"

राकेश अभी भी बिग बॉस 15 में जाने के लिए कर रहे हैं डिसाइड

राकेश से यह पूछे जाने पर कि क्या वो बिग बॉस 15 में जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, इस बारे में वो कहते हैं, "यार, मुझे नहीं पता। अभी मैं इस पर कमेंट नहीं कर सकता। मैं अभी भी सोच रहा हूं कि मुझे जाना चाहिए या नहीं।"

राकेश बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट में से एक थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ उनके संबंधों की घर में काफी चर्चा भी हुई थी। रियलिटी शो से बाहर आने के बाद, वे एक साथ काफी समय बिता रहे हैं और हाल ही में अपने फैन्स के साथ बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया पर एक साथ लाइव भी हुए थे।