पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Rakhi Sawant Raised Questions About Why Only Artists Are Being Caught In A Drug Case, Why Not The Sons Of Ministers?

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रग्स मामले में राखी का बड़ा सवाल:भारती-हर्ष के अरेस्ट पर बोलीं राखी सावंत- सिर्फ आर्टिस्ट्स ही क्यों, मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं पकड़े जा रहे?

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किए जाने के बाद राखी सावंत ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर क्यों सिर्फ आर्टिस्ट्स को निशाना बनाया जा रहा है। मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं पकड़े जा रहे हैं।

'किसी ने भारती के घर में ड्रग्स छुपाया होगा'

अपनी अपकमिंग फिल्म 'विनाशक काल' के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा कि भारती उनकी क्लोज फ्रेंड हैं। जब उनकी और हर्ष की गिरफ्तारी की खबर आई तो उन्हें यकीन नहीं हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह भारती के खिलाफ साजिश है। किसी ने उनके घर में ड्रग्स छुपा दिया होगा और एनसीबी की टीम को फोन कर दिया होगा।

'क्या सिर्फ आर्टिस्ट्स ही ड्रग्स कंज्यूम कर रहे?'

राखी ने अपने बयान में आगे कहा कि वे यह जानना चाहती हैं कि सिर्फ आर्टिस्ट्स ही क्यों पकड़े जा रहे हैं? मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं? उन्होंने सवाल उठाया कि देश में कई और भी लोग हैं या फिर सिर्फ आर्टिस्ट्स ही ड्रग्स कंज्यूम कर रहे हैं। कोई और क्यों नहीं पकड़ा जा रहा।

21 नवंबर को हुई थी भारती की गिरफ्तारी

21 नवंबर को भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उनके घर और ऑफिस से लगभग 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। भारती ने हर्ष के साथ गांजा लेने की बात जांच एजेंसी के सामने कबूल की थी। 22 नवंबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कपल को 4 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेजा था। हालांकि, अगले ही दिन दोनों को जमानत मिल गई थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें