बिग बॉस 15:राखी सावंत ने शो में किया पति रितेश का स्वागत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 के घर में एंटर कर चुकी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें राखी, माधुरी दीक्षित के फेमस सॉन्ग 'मेरा पिया घर आया' में थिरकते हुए दिख रही हैं और फिर वो घर में रितेश का स्वागत करती है। राखी और उनके पति के साथ एक्ट्रेस रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगी। बता दें यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

शो में दिखेंगे राखी के पति रितेश

सोशल मीडिया पर चैनल ने शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, "क्या आखिर बिग बॉस में हो रही है राखी सावंत के पति की एंट्री? जानने के लिए देखें 'बिग बॉस 15'।" प्रोमो वीडियो में राखी कैमरे की तरफ देखती हुए कहती हैं, "बार बार आप लोगो ने मुझे झूठा कहा, कि मेरी शादी नहीं हुई। मैंने कहा था ना की मेरे पति रितेश आएंगे यहां पर। तो मैं आ गई हूं, रितेश को लेकर।"

2019 में हुई थी राखी और रितेश की कोर्ट मैरिज

राखी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बिग बॉस के घर में दोबारा शादी करना चाहती हैं। राखी और रितेश ने 2019 में कोर्ट मैरिज की थी। यह तीसरी बार है जब राखी बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। रितेश यूके में रहने वाले एनआरआई बिजनेसमैन हैं। राखी और उनके पति रितेश की स्क्रीन पर केमिस्ट्री देखना मजेदार रहेगा। बता दें सीजन 14 में राखी गिरती टीआरपी को बूस्ट करने आई थीं। वहीं इस बार भी राखी सीजन 15 की टीआरपी बढ़ाने और बोरिंग शो को अप करने आई हैं।