बिग बॉस:फिर से के घर में एंटर करना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- मुझे अपने पति रितेश के साथ शो में पार्टिसिपेट करने में खुशी होगी

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी सावंत का शो से गहरा नाता है। वह शो के शुरू होने के समय से ही इसके साथ जुड़ी हुई हैं। वो शो के पहले सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। एक इंटरव्यू में शो के बारे में बात करते हुए राखी ने अपनी एक इच्छा जाहिर की कि वो अपने पति रितेश के साथ इस शो का हिस्सा बनना चाहती हैं।

पति रितेश के साथ बिग बॉस में पार्टिसिपेट करना चाहती हैं राखी

राखी कहती हैं, ''वे अब मुझे सिर्फ वाइल्ड कार्ड एंट्री या गेस्ट के तौर पर बुलाते हैं, कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं। मुझे लगता है कि मुझे एक फुल कंटेस्टेंट के रूप में जाने का मौका मिलना चाहिए, वास्तव में मुझे अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने में खुशी होगी।"

राखी के पति रितेश को लो प्रोफाइल में रहना पसंद है

राखी आगे कहती हैं, "बेशक वह करता है! मेरे पति रितेश को लो प्रोफाइल में रहना पसंद है और इसलिए लोगों ने उन्हें नहीं देखा है।" फिर राखी से पूछा गया कि क्या रितेश बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए सहमत होंगे अगर उन्हें शो ऑफर किया जाता है, तो जवाब में राखी कहती हैं, "हां क्योंकि यह पूरी तरह से एक अलग बात है।"

राखी ने की बिग बॉस के बारे में बात

बिग बॉस के बारे में आगे बात करते हुए, राखी कहती हैं, "बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसका हिस्सा सलेब्स बनना चाहते हैं। जब खली और सनी लियोन जैसे लोग घर में एंटर कर सकते हैं तो कोई शो को ना क्यों कहेगा? मुझे लगता है कि अगर कोई बड़ा हीरो या हीरोइन पार्टिसिपेट करता है, तो शो की टीआरपी और भी ज्यादा जाएगी।"

अपनी मां के साथ हॉलिडे पर हैं राखी

फिलहाल राखी अपनी मां के साथ हॉलिडे पर हैं। वो जगह का खुलासा नहीं करना चाहती और इस बारे में कहती हैं, "मैं अपनी मां को लंबे समय से बाहर ले जाना चाहती थी, लेकिन उनके कैंसर के इलाज के कारण, मैं उन्हें कहीं भी नहीं ले जा सकी। अब जबकि डॉक्टरों ने इसकी परमिशन दे दी है, तो हमने मुंबई से बाहर ट्रैवल करने का फैसला किया है। हम विदेश नहीं जा सकते क्योंकि उन्हें अभी तक कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगी है।"

खबरें और भी हैं...