• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Rakhi Sawant's Emotional Moment Before The Grand Finale: 'Bigg Boss' Gave The Credit Of Popularity, Said This Season Will Be Known Because Of You

ग्रैंड फिनाले से पहले राखी सावंत का इमोशनल लम्हा:'बिग बॉस' ने दिया पॉपुलैरिटी का क्रेडिट, कहा- यह सीजन आपकी वजह से जाना जाएगा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 का आज (21 फरवरी) ग्रैंड फिनाले है। शनिवार को लास्ट वीकेंड का वार एपिसोड में टॉप 5 फाइनलिस्ट रुबीना दिलाइक, राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और अली गोनी की अब तक की जर्नी को दिखाया गया। वे सब अपने आप को देख कर बहुत खुश थे कि वे फिनाले में आ गए हैं। वहीं बिग बॉस ने राखी की तारीफ करते हुए कहा, 'ये सीजन आपकी वजह से ही जाना जाएगा।' साथ ही बिग बॉस ने कहा कि उनकी वजह से शो पॉपुलर हुआ है और शो में वे ओरिजनल एंटरटेनर के रूप में दिखीं। ये सब सुन कर राखी इमोशनल हो गईं।

राखी ने शो में अभिनव से किया था प्यार का इजहार

राखी को शो में कई बार अभिनव को परेशान करते तो कभी अपने प्यार का इजहार करते देखा गया है। कभी वे लाल रंग की लिपस्टिक से अपनी पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिख कर घूमती दिखती तो कभी अभिनव का पायजामा खींचते नजर आती थीं। अभिनव की वजह से रुबीना और राखी की शो में कभी नहीं पटी। राखी बिग बॉस 14 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं।

राखी ने पति रितेश को लेकर किए थे शो में कुछ खुलासे

घर में राखी ने देवोलीना से कुछ खुलासे भी किए थे। उन्होंने बताया था कि उनके पति रितेश अपनी पहचान किसी को बताना नहीं चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि जब से उनकी शादी हुई है तब से वे और रितेश एक साथ नहीं रहे हैं। साथ ही उन्होंने राहुल को बताया था कि रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। राखी ने दावा किया कि उन्हें इस बारे में नहीं पता था। जब वे बेकाबू होकर रोने लगीं तब राहुल ने उन्हें गले लगाया और उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की थी।