बिग बॉस 14:राखी का नया ड्रामा, रुबीना को चिढ़ाने के लिए अपनी पूरी बॉडी पर लिखा- आई लव यू अभिनव

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अभिनव शुक्ला के लिए अब राखी सावंत का प्यार हदें पार करता दिख रहा है। बिग बॉस 14 के सोमवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो नजर आया है। जहां प्रोमो की शुरुआत में राखी सावंत घर में लाल रंग की लिपस्टिक से अपनी पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिख कर घूमती हुई दिख रहीं हैं। राखी का ऐसा अवतार घर में हर किसी को चौंका देता है।

राखी ने बॉडी पर दिल वाले इमोजी भी बनाए

उन्होंने खुद की बॉडी पर दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। जब अभिनव ने घबरा कर राखी से पूछा कि, "ये क्या है ?" तब राखी ने जवाब दिया कि, "ये मेरा क्रेजी लव है।" रविवार के एपिसोड में, राखी ने मजाक करते हुए कहा था कि उसने अपने शरीर पर अभिनव के नाम के टैटू गुदवाए हैं ताकि सबको पता चले कि उसका प्यार कितना सच्चा है।

राखी से नराज हुई रूबीना

कुछ समय बाद राखी अभिनव से पूछती हैं कि, 'क्या फील हो रहा है?' गुस्से में रूबीना अभिनव से कहती हैं कि, 'ये घटिया एंटरटेनमेंट है, वे खुद ही खराब दिखेंगी' फिर राखी कहती हैं कि, 'ये मेरी बॉडी है।' इस दौरान अर्शी खान ने राखी सावंत को चेतावनी देते हुए कहा कि वे इन हरकतों की वजह से अभिनव को खुद से दूर कर रहीं हैं। इस बीच, रुबीना अभिनव से कहती हैं कि, "वे अपनी हदें पार कर रहीं हैं, अब उन्हें एनकरेज मत करो।" इससे पहले भी राखी ने अभिनव को साड़ी पहनने में मदद करने के लिए कहा था और अभिनव ने उनकी मदद भी की थी।