पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Rubina Dilaik Accuses Salman Khan Of Disprecpect Her Husband Abhinav, Angrily Asked Bigg Boss For Leaving The Show

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रुबीना ने लिया सलमान से पंगा:रुबीना दिलैक ने सलमान खान पर लगाया पति अभिनव की बेइज्जती करने का आरोप, गुस्से में पकड़ ली शो छोड़ने की जिद

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन के सबसे विवादित शो में इस सीजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने साथ हिस्सा लिया है। हाल ही में टेलीकास्ट हुए वीकेंड एपिसोड में सलमान ने रुबीना के रवैये पर फटकार लगाते हुए उनके पति अभिनव को उनका पर्सनल सामान कहा था। इस कमेंट को रुबीना ने काफी पर्सनल ले लिया और सलमान पर अपमान करने का आरोप लगाया। एक्ट्रेस इस बात से काफी परेशान हुईं जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

वीकेंड एपिसोड के बाद से ही रुबीना काफी परेशान थीं जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर समझने और समझाने की कोशिश की। रुबीना ने बिग बॉस से कहा की सलमान का कमेंट, 'ये सामान आप लेकर आई हैं', काफी अपमानजनक था। एक्ट्रेस ने कहा, 'हम शो में आने के लिए उतावले नहीं थे। जब शो की टीम ने कहा कि हम अभिनव से बात करेंगे तो मैंने उन्हें मनाने की जिम्मेदारी ली और उन्हें कन्वेंस किया। मेरे कहने पर वो यहां आए हैं। हम दोनों की प्रोफेशनल अलग- अलग इमेज है। मैं इस तरह के माहौल में काम नहीं कर सकती'।

बिग बॉस ने रुबीना को समझाते हुए कहा कि सलमान ने ये बात एक टास्क के तहत कही थी जिसमें उनका अपमान नहीं किया गया है। सलमान इस वाक्य से उन्हें ह्यूमर के साथ समझाने की कोशिश कर रहे थे। जब बिग बॉस के लगातार समझाने के बावजूद रुबीना नहीं मानी तो उनसे पूछा गया कि क्या वो ये शो छोड़ना चाहती हैं। इसपर रुबीना ने पहले तो बिग बॉस से फैसला लेने को कहा और बाद में शो छोड़ने के लिए हामी भर दी।

अभिनव शुक्ला से हुई रुबीना की अनबन

रुबीना की जिद देखते हुए बिग बॉस ने अभिनव को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें इस बारे में बताया। अभिनव ने रुबीना से कहा कि सलमान ने अगर उनसे कुछ कहा तो वो खुद इस बारे में बात करेंगे, ऐसे में रुबीना को उनके लिए बात करने की जरूरत नहीं है। हालांकि अभिनव ने खुद भी बिग बॉस ने सलमान के कमेंट की इंटेंशन जाननी चाही। बाद में दोनों ने सलाह कर अगले हफ्ते इस बारे में सलमान से सीधे बात करने की इच्छा रखी।

सलमान से कहेंगे कि वो आपसे कोई मजाक ना करेंः बिग बॉस

बातचीत के दौरान बिग बॉस ने ये तक कह दिया कि वो सलमान से कहेंगे कि आगे कभी वो आप दोनों से कोई मजाक ना करें। इस पर दोनों ने एतराज जताते हुए कहा कि वो इस तरह से बात बढ़ाना नहीं चाहते और ना ही उन्हें सलमान से कोई आपत्ति है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें