पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Rupali Ganguly Taking Care Of Pregnant Dog On The Set Of The Show Anupama, Shares How Producer Rajan Shahi Helps

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनुपमा:शो के सेट पर प्रेगनेंट डॉग का ख्याल रख रही हैं रुपाली गांगुली, बताया कैसे प्रोड्यूसर राजन शाही करते हैं मदद

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्टार प्लस का शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो बना हुआ है। दर्शकों को लगातार इंप्रेस कर रहे इस शो में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा चक्रवर्ती, अल्पना, पारस और आशीश मल्होत्रा अहम किरदार निभा रहे हैं। ये सभी कलाकार अपने काम के साथ सेट पर मौजूद लावारिस कुत्तों की भी देखभाल कर रहे हैं।

हाल ही में स्पॉटब्वॉय से बातचीत में अनुपमा का किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली बताती हैं, जब तक हमें बाथरूम ना जाना हो हम अपने कमरों में वापस नहीं जाते, आप हमें हमेशा बातें करते हुए या गाना गाते हुए पाएंगे। मैं और पारस कभी कभी डांस भी करते हैं। या फिर हम सेट पर मौजूद कुत्तों के साथ खेलते हैं। हमारी पूरी टीम की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री काफी स्ट्रॉन्ग है। हम सभी के रिश्ते काफी इमोशनल हैं।

सेट पर प्रेगनेंट डॉग का रखते हैं ख्याल

सेट पर मौजूद लावारिस कुत्तों के साथ समय बिताने पर रुपाली ने बताया, हमारे प्रोड्यूसर राजन शाही सभी कुत्तों का बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं, ये काफी संतुष्ट करने वाला है। वहां बहुत स्ट्रे डॉग हैं, और मैंने सबके नाम रखे हैं। गब्बर इन सबका लीडर है, लंबू जी, चॉकलेट, रिमझिम, गुलाबजामुन, बिस्किट, पुचकी, बादाम, डायना, बेब, ये उनके नाम हैं। फिलहाल रिमझिम प्रेगनेंट है इसलिए हम सब काफी खुश हैं और उसकी देखभाल करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ये दोस्त हमारे सबसे बड़े स्ट्रेस बस्टर हैं। जब ये मेरे आसपास होते हैं तो मुझे स्वर्ग का एहसास होता है।

टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो है अनुपमा

एक आम गृहिणी की जिंदगी पर आधारित शो अनुपमा इन दिनों बीएआरसी की टीआरपी रिपोर्ट में नंबर वन शो बना हुआ है। इसके बाद इंडियाज बेस्ट डांसर, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य और बैरिस्टर बाबू भी इस लिस्ट में टॉप 5 शोज हैं। अनुपमा शो पिछले तीन हफ्तों से टॉप पर है।

आपबीती:बिमारी से नहीं दुर्घटना से कॉमेडियन राजीव निगम के बेटे का हुआ निधन, बोले-" अफसोस है, बुरे दौर में इंडस्ट्री वालों ने नहीं की मदद"

एक मां का दर्द:सेलिना जेटली ने प्रीमैच्योरिटी डे पर शेयर किया बेटे की मौत का गम, पैरेंट्स को दिया मैसेज- चमत्कार हो सकते हैं

कौन बनेगा करोड़पति 12:शादी से पहले जया भादुड़ी को लव लेटर लिखा करते थे अमिताभ बच्चन, बताया कैसे ट्रिप के लिए पिता ने रखी थी शादी की शर्त

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें