पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Saath Nibhana Saathiya 2: Shooting Of The Show Did Not Stop Due To Lockdown, Akanksha Juneja Apologized For Misunderstanding

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साथ निभाना साथिया 2:लॉकडाउन के चलते नहीं हुई शो की शूटिंग बंद, आकांक्षा जुनेजा ने गलतफहमी के लिए मांगी माफी

12 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि लॉकडाउन की वजह से टीवी शो 'साथ निभाना साथिया 2' की शूटिंग को रोक दिया गया है। हालांकि, इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने माफी मांगी और कहा कि उनकी तरफ से कुछ गलतफहमी हो गई थी।

मेरी तरफ से गलतफहमी हो गई थी जिसके लिए मैं माफी मांगती हूं: आकांक्षा जुनेजा

आकांक्षा कहती हैं, "मेरी तरफ से गलतफहमी हो गई थी जिसके लिए मैं माफी मांगती हूं। 'साथ निभाना साथिया 2' के सेट पर आसानी से शूटिंग चल रही है और हम ट्रैक पर हैं। हम गाइडलाइंस के अनुसार शूटिंग कर रहे हैं और इसमें हमें कोई तनाव नहीं है। मैं प्राथना करती हूं कि इस नए सामान्य लॉकडाउन में हम उन लोगों का मनोरंजन कर सकें जो घर पर हैं।"

शो की शूटिंग ट्रैक पर है और सेट पर किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं है: पवन कुमार मारुत

पवन कुमार मारुत शो के निर्माता, कहते हैं, "हम सरकार द्वारा जारी किए गए सभी प्रोटोकॉल और गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं। वर्तमान में, 'साथ निभाना साथिया 2' की शूटिंग ट्रैक पर है और सेट पर किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं है। हमारे कलाकार और टीम मेंबर्स इस देश के लोगों (दर्शकों) के लिए एंटरटेनिंग कंटेंट बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। शो को हमारे घर बैठे फैन्स काफी एन्जॉय कर रहे हैं। हमारे पास बैकअप प्लान, एपिसोड बैंक और कई अन्य चीजें भी हैं।" लॉकडाउन 5 में महाराष्ट्र सरकार के नए गाइडलाइन के मुताबिक, फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दे दी है। बशर्ते शूटिंग के समय नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें