अर्शी खान का खुलासा:सलमान खान ने 'बिग बॉस' के अगले सीजन के लिए इनवाइट किया है, कहा है अपने बेटे शेरू के साथ आना

2 वर्ष पहले

'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकीं अर्शी खान की मानें तो सलमान खान ने उन्हें शो के 15वें सीजन के लिए भी इनवाइट किया है। उनके मुताबिक, सलमान ने इस बार उन्हें उनके बेटे शेरू के साथ आने के लिए कहा है। दरअसल, 'बिग बॉस 14' के दौरान अर्शी को घर में एक सॉफ्ट टॉय मिला था, जिसका नाम उन्होंने शेरू रखा था। अपने उस टॉय से उन्हें इतना लगाव हो गया कि वे जब घर से इविक्ट हुईं तो उसे अपने साथ ले आईं।

आफ्टर पार्टी में सलमान ने अगले सीजन में आने को कहा था

ई-टाइम्स से बातचीत में अर्शी ने कहा, "शो की आफ्टर पार्टी में एक छोटी बच्ची आई थी। वह शेरू को लेना चाहती थी। इसलिए सलमान सर ने मुझसे कहा कि मैं उसे शेरू दे दूं। लेकिन मैंने यह कहकर मना कर दिया कि शेरू मेरा बेटा है और मैं उसे खुद से दूर नहीं कर सकती।" अर्शी ने आगे बताया कि उनकी बात सुनकर सलमान ने मुस्कराते हुए कहा- 'अच्छा तुम मां बन गई हो। अपने अंदर मां के इमोशंस रखो और अगले सीजन में अपने बेटे के साथ वापस आ जाओ।"

अर्शी के मुताबिक, भले ही सलमान ने उन्हें अगले सीजन में लौटने के लिए कहा है। लेकिन वे उनसे निराश हैं। वे कहती हैं, "आफ्टर-पार्टी में मैं सलमान से बार-बार यही कहती रही कि एक बार मेरे मुंह पर कह दें कि मैं शरीफ दिखती हूं। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और इससे मैं निराश हूं।"

जब अर्शी ने कहा था- रिलेशनशिप में हूं और काफी खुश हूं

करीब 8 महीने पहले दैनिक भास्कर से बातचीत में अर्शी खान ने कहा था, "मैं रिलेशनशिप में हूं और काफी खुश हूं। हालांकि शादी का फिलहाल कोई इरादा नहीं है। 2-3 साल बाद ही शादी करुंगी। सच कहूं तो इस वक्त अपने पार्टनर के बारे में कुछ भी बताना नहीं चाहती। सिवाय इसके कि वे इस इंडस्ट्री के नहीं हैं।