पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Seeing Javed And Naved Jaffrey, Dharmesh Sir Got Emotional, Said– The Prize Money I Had Received At That Time Had Cleared Many Debts Of Me And My Family

डांस दीवाने:जावेद और नावेद जाफरी को देख धर्मेश सर हुए भावुक, बोले- उस समय मुझे जो पुरस्कार राशि मिली थी, उससे मेरे और मेरे परिवार के कई कर्जे उतर गए थे

2 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में जावेद और नावेद जाफरी बतौर गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान, शो के जज और कोरियोग्राफर धर्मेश सर ने जाफरी ब्रदर्स को अपनी सफलता का श्रेय दिया। वहीं इसके जवाब में जावेद जाफरी ने कहा कि शो का श्रेय हमें दे दिया जाता है पर शो को इसलिए पसंद किया जाता है क्योंकि आपके जैसे यंग टैलेंट्स शो को देखने लायक बनाते हैं।

धर्मेश सर ने जाफरी ब्रदर्स को कहा धन्यवाद

कंटेस्टेंट पीयूष की परफॉर्मेंस के बाद, धर्मेश सर भावुक हो गए और बोले, "मुझे बहुत कुछ कहना है, और मैं खुद को और ज्यादा नहीं रोक सकता। मैं जब पीयूष को परफॉर्म करते हुए देखता हूं, तो मुझे लगता है कि यह मैं परफॉर्म कर रहा हूं। आज जब जावेद और नवेद सर मेरे साथ बैठे हैं, तो मैं और ज्यादा भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। आपका शो मेरी सफलता का पहला दरवाजा था और इस शो ने मेरे लिए अनेक द्वार खोल दिए थे। मैं उस अवसर के लिए आपको धन्यवाद देता हूं। उस समय मुझे जो पुरस्कार राशि मिली थी, उससे मेरे और मेरे परिवार के कई कर्जे उतर गए थे। मैं आप दोनों का बहुत आभारी हूं।"

जावेद जाफरी ने धर्मेश सर को दिया जवाब

जावेद जाफरी ने इसके जवाब में कहा, "आप जहां पहुंचे हैं, यह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। आपने जितने दरवाजे खोले हैं, वह आपकी प्रतिभा की वजह से है और किसी वजह से नहीं। शो का श्रेय हमें दे दिया जाता है, पर शो को इसलिए पसंद किया जाता है क्योंकि आपके जैसे यंग टैलेंट्स इसे देखने लायक बनाती हैं, इसके अलावा हम कुछ नहीं करते हैं।"