पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Shaheer Sheikh Wrote About Stepping Into Shoes Of Late Actor Sushant Singh Rajput To Play Manav In Pavitra Rishta 2

मानव के मन की बात:'पवित्र रिश्ता 2' में सुशांत सिंह राजपूत की जगह लेने पर शहीर शेख की इमोशनल पोस्ट, लिखा- सुशांत, मानव हमेशा तुम रहोगे

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में मानव का रोल निभाने के लिए शहीर शेख ने सुशांत सिंह राजपूत की जगह कदम रखा है। इस शो ने सुशांत को एक घरेलू नाम बना दिया था जब उन्होंने 2009 में मानव की भूमिका निभाई थी। जैसे ही उन्होंने शो की शूटिंग शुरू की शहीर ने एक इमोशनल नोट पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं को बयां किया जब उन्हें इस रोल के लिए पूछा गया था।

अंकिता लोखंडे और उषा नाडकर्णी शो में दोबारा रोल निभाएंगी जबकि शहीर शेख, मानव का रोल निभाएंगे।

मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं
शहीर ने अपनी पोस्ट में लिखा - "जब पहली बार पवित्र रिश्ता के लिए मुझसे संपर्क किया गया, तो मैं हैरान रह गया। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए किरदार को निभाने की हिम्मत कौन करेगा। मैं भी अनिच्छुक था। फिर मैंने सोचा, सुशांत को जानता था कि वे हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाले व्यक्ति हैं। और इसलिए मैंने फैसला किया कि जहां उनके निभाए रोल को करना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है, वहीं कोशिश न करना भी डरावना है। और इसलिए मैंने वही किया जो मुझे लगा कि सुशांत अगर मेरी स्थिति में होते तो वो भी यही करते। मैंने चुनौती ली।

जब टीम ने मुझे बताया कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो ईमानदार हो ताकि हम सभी एक कहानी बता सकें जो सुशांत की विरासत के लिए सही श्रद्धांजलि थी ... मैंने इसे अपना सब कुछ देने का फैसला किया और बाकी को दर्शकों और ऊपर वाले पर को छोड़ दिया। एक ऐसी टीम के साथ काम करना जो उन्हें बेहद प्यार और सम्मान करती हो, केवल उसने ही हमारे दिलों को इरादे के साथ जोड़ा है। सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे। उसे कोई बदल नहीं सकता और न ही कोई उसकी जगह ले सकता है।

हो सकता है कि मैं उतना अच्छा न होऊं, और हो सकता है कि मैं आपके जैसा न्याय न करूं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं। कभी-कभी सामान्य जीवन में हम सबसे असाधारण प्रेम कहानियां पाते हैं। मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी पवित्र रिश्ता जल्द ही आने वाली है। "