बिग बॉस 15:देवोलीना ने शेट्‌टीगिरी निकाल देने की धमकी दी, लड़ते-लड़ते बेहोश हुईं शमिता शेट्‌टी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शमिता शेट्‌टी एक टास्क के दौरान बेहोश हो गईं। यह टास्क था सेव द प्राइज मनी। शमिता को बेहोश होते हुए देखकर करन कुंद्रा ने उन्हें संभाला। हालांकि कुछ देर बाद मेडिकल रूम में भेजा गया। जहां से ठीक होकर वे वापस गेम में लौट आईं। बिग बॉस 15 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें शमिता की यह हालत दिखाई गई है।

देवोलीना की धमकी- शेट्‌टीगिरी निकाल दूंगी
बिग बॉस ने 50 लाख प्राइज मनी वापस हासिल करने के लिए वीआईपी और नॉन वीआईपी हाउसमेट्स को टास्क दिया गया था। इस टास्क में दोनों टीम एक-दूसरे के खिलाफ थीं। जहां शमिता शेट्टी नॉन वीआईपी की टीम से संचालक थी वहीं, वीआईपी टीम से देवोलीना को संचालक बनाया गया। पहले राउंड में देवोलीना ने चीटिंग करके अपनी टीम को जिता दिया।

दूसरे राउंड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टास्क जीते थे। देवोलीना ने एक बार फिर बायस्ड होकर टास्क को टाय घोषित कर दिया। ये सब देखने के बाद नॉन वीआईपी मेंबर्स ने कोई काम ना करने का फैसला किया।

टास्क के दौरान भड़क गईं थीं शमिता
इस घटना के बारे में एक्स कंटेस्टेंट रहीं नेहा भसीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। नेहा लिखती हैं- चिंता न करें, शमिता ठीक होंगी। और ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। हालांकि जो प्रोमो सामने आया है। उसमें खुद शमिता भी अभिजीत बिचकुले से कहते हुए नजर आईं थीं कि- आप लोगों को नहीं चाहिए था।