बिग बॉस 15:शो में हुआ शमिता शेट्टी का कमबैक, घर में आते ही निशांत भट्ट को बनाया अपना टारगेट

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस 15' का ये वीकेंड का वार काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि इस 'वीकेंड का वार' में शमिता शेट्टी घर में फिर से एंटर करती नजर आएंगी। दरअसल, शो के इस हफ्ते का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें शमिता घर में एंट्री कर रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। शो में शमिता की एंट्री से पहले घर का माहौल काफी डरावना बनाया गया, जिस वजह से कंटेस्टेंट्स थोड़ा डर जाते हैं और इसके बाद घरवालों के लिए एक मैसेज आता है, जिसे नेहा भसीन पढ़ती हैं। इसमें लिखा होता है कि एक बहुत बड़ा तूफान बहुत तेजी से आपकी तरफ आ रहा है। इसके बाद घर में शमिता एंट्री लेती हैं।

शमिता ने घर में आते ही निशांत को बनाया अपना टारगेट

प्रोमो वीडियो में शमिता घर में आते ही निशांत को अपना टारगेट बनाती हुई नजर आ रही हैं। सलमान, शमिता से पूछते हैं कि आप किसको कटघरे में खड़ा करना चाहती हैं? इस पर शमिता जवाब देते हुए कहती हैं निशांत। फिर शमिता, निशांत से पूछती हैं कि आपके लिए रिश्ते ज्यादा जरूरी हैं या खेल? इस पर निशांत जवाब देते हुए कहते हैं रिश्ते। उनके इस जवाब पर शमिता कहती हैं, "एक्शन शब्दों से ज्यादा तेज बोलते हैं। आप हमारे ऊपर पैर रखकर आगे बढ़ रहे हैं। रिश्ते गए भाड़ में।"

शमिता की वापसी से उनके फैन्स हुए खुश

शो में शमिता की वापसी से उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा, "हमारी क्वीन शमिता शेट्टी को देखें आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि उनकी स्क्रीन पर मौजूदगी काफी मजबूत है!" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं शमिता शेट्टी का फैन नहीं हूं, लेकिन यह स्वीकार करना होगा कि वो प्रोमो में बहुत सुंदर और एलिगेंट दिख रही हैं।" बता दें शमिता पहले मेडिकल इश्यू की वजह से शो से बाहर गई थीं।

खबरें और भी हैं...