पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Shefali Jariwala Disclosed, Said– I Was Judged Because Of Divorce, People Said This Is A 'Kaanta Laga', She Is Very Bold

आपबीती:शेफाली जरीवाला का खुलासा, बोलीं- डाइवोर्स की वजह से मुझे जज किया गया, लोगों ने कहा ये तो 'कांटा लगा गर्ल' है, ये तो बहुत बोल्ड है

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला, जिनकी पहली शादी मीत ब्रोस फेम हरमीत सिंह से हुई थी, को उनके डाइवोर्स और दूसरी शादी को लेकर जज किया गया था। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शेफाली ने खुलासा किया कि डाइवोर्स ने उन्हें कैसे एफेक्ट किया और तब उन्हें कैसे-कैसे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। 2004 में, शेफाली ने हरमीत सिंह से शादी की थी, और 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया। फिर उन्होंने 2014 से पराग त्यागी से दूसरी शादी कर ली।

मुझे नहीं लगता कि मैं फिर कभी प्यार में पड़ूंगी: शेफाली

शेफाली ने कहा, "जब आपके साथ ऐसा होता है, तब आपको लगता है कि यह दुनिया का अंत है, यह मुश्किल है, आपको लगता है कि 'क्या हुआ है?' जब मैंने शादी की थी तब मैं बहुत यंग थी और मेरा तलाक हो गया था। यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन मेरे पास बहुत मजबूत सपोर्ट सिस्टम थे- मेरे माता-पिता और मेरे दोस्त, इसलिए मैं इससे निपट पाई। और फिर, कई बार ऐसा भी होता है जब आप प्यार में विश्वास करना बंद कर देते हैं। आप उस दौर से गुजरते हैं जहां आपको लगता है कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं फिर कभी प्यार में पड़ूंगी' या फिर 'मुझे नहीं लगता कि मैं फिर कभी रिलेशनशिप में आऊंगी, शादी तो बहुत दूर की बात है।' लेकिन यह समय गुजर जाता है।"

शेफाली ने लोगों से पूछा सवाल

शेफाली ने आगे कहा, "यह एक समस्या है। महिलाओं पर ऐसे फैसले क्यों थोपे जाते हैं और पुरूषों पर नहीं? पुरुषों का क्यों दस बार शादी करना सही है और महिलाओं का दो बार शादी करना नहीं? इसी ने कुछ किया होगा, इसी में कुछ होगा, ये तो कांटा लगा गर्ल है, ये तो बहुत बोल्ड है। कम ऑन! यह एक किरदार है जिसे हम पर्दे पर निभाते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप एक वैंप, विलेन या एक बोल्ड किरदार निभाते हैं, तो आप वो बन नहीं जाते हैं। आप एक एक्टर हैं।"

शेफाली ने 2002 में म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से अपनी पहचान बनाई थी

शेफाली जरीवाला 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं। उन्होंने साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद शेफाली सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में शेफाली ने बिजली का किरदार निभाया था।

खबरें और भी हैं...