यादों में सिद्धार्थ शुक्ला:सिद्धार्थ शुक्ला की याद में शहनाज गिल के भाई शहबाज ने हाथ पर बनवाया एक्टर के चेहरे का टैटू, फैन्स बोले, वो हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके करीबी उन्हें अपनी यादों में जिंदा रखने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ की लेडी लव शहनाज गिल के भाई शहबाज भी एक्टर के बेहद करीब थे और उन्होंने सिद्धार्थ की याद में उनका टैटू अपने हाथ पर गुदवा लिया है।

शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ का चेहरा बनवा लिया है और उसके नीचे बहन शहनाज का नाम गुदवा लिया है। शहबाज ने टैटू बनवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखकर सिद्धार्थ के फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने लिखा, बाज आई लव यू ब्रदर। हां वो (सिद्धार्थ) हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

मैं आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए एक बेहद इमोशनल नोट शेयर किया था। शहबाज बदेशा ने सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा शेर। आप हमेशा हमारे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आपके जैसा बनने की कोशिश करूंगा और अब यह मेरा एक सपना है। और यह सपना जल्द ही सच होगा। मैं RIP नहीं कहूंगा, क्योंकि आप हमेशा हमारे साथ ही हो। लव यू।" शहबाज ने इस पोस्ट के अलावा स्टोरी पर सिद्धार्थ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "शेर एक है और एक ही रहेगा।" इसके अलावा शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी पर सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो लगा ली है।

'बिग बॉस' में शहबाज की सिद्धार्थ से हुई थी दोस्ती

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में नजर आए थे। शो में फैमिली वीक के दौरान शहबाज बदेशा 'बिग बॉस' के घर आए थे और तब उनकी सिद्धार्थ के साथ दोस्ती हुई थी। शो के बाद से ही शहबाज और सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने काफी प्यार दिया था और उन्हें 'सिडनाज' कहकर बुलाते थे। शो के बाद सिद्धार्थ और शहनाज दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे। 'बिग बॉस' के बाद दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम किया था।

2 सितंबर को हुआ था निधन
एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार (3 सितंबर) शाम को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया था । अंतिम संस्कार में उनके फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स समेत कई फैंस भी शामिल हुए थे।

खबरें और भी हैं...